EntertainmentIndia NewsVideos

एक्ट्रेस ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार वीडियो हुई वायरल, यूजर्स बोले – इसका तो सब…

भाभी जी घर पर है टीवी का एक पापुलर कॉमेडी शो है और इसे लोग काफी देखना भी पसंद करते हैं। यह शो सभी का बेहद मनोरंजन करता है। इस शो की पूरी स्टार कास्ट भी हर घर में मशहूर है। इस शो में नेहा पेंडसे गोरी मेम यानी अनीता भाभी के किरदार में नजर आती थीं। इस शो से नेहा को काफी पापुलैरिटी मिली है।

इस वजह से शो के छोड़ने के बाद भी लोग उन्हें गोरी मेम के नाम से ही लोग जानते हैं। आईटीए अवॉर्ड्स 2023 की चर्चा है और इस दौरान विनर्स के साथ साथ रेड़ कार्पेट पर जलवा बिखरने वालों की धूम है। इस अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेत्री नेहा का किलर लुक काफी वायरल हो रहा है और वह इस दौरान उप्स मोमेंट का भी शिकार हो गई है।

दरअसल नेहा पेंडसे इस अवॉर्ड शो में काफी लंबे ड्रेस को पहन कर आई थी जो एक तरफ से पूरी कटी हुई थी। पोज देते हुए उनकी ड्रेस को लेकर बार-बार दिक्कत हो रही थी। इसी को फिक्स करने के लिए एक लड़की स्टेज पर आ जाती है ड्रेस को ठीक करते वक्त यह लड़की इतनी जोर से ड्रेस को खींच देती है कि नेहा उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

हालांकि एक्ट्रेस नेहा ने बिना किसी प्रतिक्रिया के इस चीज को इग्नोर भी कर दिया। नेहा पेडसे ने इसके बाद जमकर पोज दिए और वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस और सेक्सी नजर आ रही थी।

इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”इज्जत जाए पर फैशन ना जाए।” एक का कहना है, ”अरे ड्रेस ठीक करने वाली ने तो खोल कर ही दिखा दिया।” एक ने लिखा, ”टैलेंट छुप गया था अंदर…उसको दिखाने की कोशिश…” एक का कहना था, ”वह बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन ठीक करने वाली ने सही नहीं किया।” एक ने लिखा, ”ऐसे कौन ठीक करता है।”

ये भी पढें  Stree 2 Update News : नोरा फतेही ही नहीं बल्कि साउथ की यह एक्ट्रेस है आइटम नंबर के लिए पहली पसंद, 'स्त्री 2' में करेंगी धमाका!

इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। नेहा को टीवी शोज के अलावा कई सारी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। साल 1999 में बनी फिल्म प्यार कोई खेल नहीं और दाग द फायर जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय दिखाया था। साल 2002 में आई फिल्म देवदास में भी उन्हें देखा गया था। अब नेहा 2017 में बिजनेसमैन शार्दुल सिंह व्यास से शादी कर चुकी है और आपको बता दें कि उनके पति की यह तीसरी शादी थी। इसके बाद में एक्ट्रेस को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था।