Love Crime

Extramarital Affair : जीजा का दिल आया अपनी साली पर तो कर दिया उसे प्रेग्नेंट, बाद में उसे छोड़कर बनाने लगा बहाना

extramarital affair : बताया जा रहा है कि एक शख्स की लव मैरिज हुई थी जिसके बाद उसका दिल अपनी साली पर भी आ गया। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध भी बने, साली प्रेग्नेंट हुई तो जीजा फिर बहाने बनाने लग गया।आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला

यूपी के अमरोहा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने लव मैरिज की थी जिसके बाद वह ससुराल में ही अपनी साली को भी दिल दे बैठा। साली भी जीजा को पसंद करने लगी दोनों के बीच इस दौरान प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जीजा के प्यार में पागल साली प्रेग्नेंट भी हो गई।

इसकी जानकारी जब साली ने अपने जीजा को दी तो उसने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद साली परिजनों को लेकर डिडौली कोतवाली पहुंच गई कोतवाली पहुंचकर उसने काफी हंगामा किया। विवाद को बढ़ते देखकर युवक की पत्नी ने छोटी बहन को सौतन बनाकर अपने ही घर में साथ रखने का फैसला कर लिया। और साथ ले आई दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया और इस पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की ।

ये भी पढें  Devar Bhabhi Affair : जाने क्या हुआ जब एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ मनाई सुहागरात

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां रहने वाले एक युवक ने चार साल पूर्व क्षेत्र के दूसरे गांव निवासी युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। बदनामी होने की वजह से युवती के परिवार ने गांव छोड़कर नोएडा में किराए का घर ले लिया था।बताया जा रहा है कि बीते साल युवती के परिवार वालों ने दामाद को अपना कर नाराजगी दूर कर ली थी।

इसके बाद रोजी-रोटी के सिलसिले में चार महीने पहले युवक भी पत्नी संग नोएडा जाकर ससुराल में रहने लगा। बताया जा रहा है कि इसी दौरान युवक का दिल अपनी साली पर आ गया और दोनों के बीच प्यार हो गया।जीजा ने साली को शादी का झांसा देकर अपने प्यार में फंसा लिया जब साली गर्भवती हुई तो उसने इस बारे में युवक को बताया लेकिन जीजा ने उससे शादी करने से मना कर दिया और अपनी पत्नी को लेकर गांव लौट गया।

ये भी पढें  Love Affair News : बहू के कमरे से आ रही थी अजीब अजीब सी आवाज़े, जब देखा सास ने तो हो गई हैरान और जल्दबाजी में किया यह काम

इसके बाद साली और उसके परिजनों ने मिलकर डिडौली कोतवाली क्षेत्र में जीजा पर शादी करने का झांसा देने की शिकायत दर्ज कराई और उसे पर दुष्कर्म का आरोप भी लगाया। इसके बाद जब पुलिस हरकत में आई तो उसने युवक की पत्नी को भी वहां बुलाया इसके बाद दोनों बहनों के बीच काफी देर तक कहा सुनी होती रही और मारपीट तक की नौबत आ गई।

कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली छात्रा रास्ते से प्रेमी संग फरार हो गई। ढूंढने में नाकाम परिजनों ने मोहल्ले के ही निवासी प्रेमी युवक समेत उसके दो भाइयों के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप रिपोर्ट दर्ज कराई है। शहर एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की 21 वर्षीय बेटी स्थानीय एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है। बताया जा रहा कि बीते दो साल से उसका मोहल्ले के ही निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।