BhojpuriEntertainmentVideos

Trishakar Madhu MMS : जाने क्या है पूरा सच त्रिशाकर मधु के एमएमएस के पीछे, रो-रो कर बताइ आपबीती

फ्री इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग यूट्यूब पर काफी छाई हुई है जिसमें वह रो-रोकर अपने ऊपर बीती घटना के बारे में बता रही है। यह वायरल वीडियो काफी छाया हुआ है और इसमें वह यह सच बता रही है कि आखिरकार उनके एमएमएस को लीक किसने और क्यों किया।

उनका कहना है कि उन्हें कानून के बारे में कुछ भी समझ नहीं है ऐसे में उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है क्या करें. भोजपुरी में इन दोनों एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस काफी चर्चा में बना हुआ है इंटरनेट पर जहां देखो लोग इस वीडियो को सर्च कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। इसी के बाद एक ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग भी यूट्यूब पर वायरल हो रही है जिसमें त्रिशाकर सच बता रही हैं और वह रोते हुए भी सुनी जा सकती हैं।

इस वायरल ऑडियो क्लिप में तृषाकर वीडियो की सच्चाई बता रही है। उनका कहना है कि यह वीडियो 4 साल पहले का है जब वह काफी छोटी थी।उस वक्त वह फिल्मों में नहीं आई थी वीडियो में दिखने वाले लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में थीं. वीडियो को दोनों की मर्जी से बनाया गया था, जो कि उनका बचपना था।

ये भी पढें  Sidhu Moosewala Mother Pregnant : सिद्धू मूसेवाला की मां आईवीएफ से हुई प्रेगनेंट, जल्द गूंजेगी नन्हे मेहमान के किलकारियां

वीडियो में आगे त्रिशाकर कहती है कि उनका इरादा बिल्कुल भी इस वीडियो को वायरल करना नहीं था एमएमएस कैसे वायरल हुआ इस बारे में भी उन्हें कुछ नहीं पता है।उनका कहना है कि उसे लड़के के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है और उनकी जिंदगी में दूसरे लड़के की एंट्री हुई और उससे शादी भी फिक्स हो गई है .’

आगे एक्ट्रेस रहती है कि वह खुद कभी ऐसा वीडियो शेयर नहीं करेंगे। यह 3 साल पहले की घटना है। काम के कारण वह कोलकाता भी नहीं जाती है। इसके अलावा वीडियो पर माता-पिता की प्रतिक्रिया को लेकर तृषा ने कहा कि उनकी मां ने कहा कि उन्हें उनके बचपन की सजा मिली है लेकिन अब इसको वायरल करने वाले शख्स को भी सजा मिलनी चाहिए।

ये भी पढें  Anjali Arora Bold Dance Video : अंजलि अरोड़ा ने रूम का गेट बंद करके चोली घाघरा पहन कर लचका रही कमर, वीडियो सोशल मीडिया पे जमकर कर रहा ट्रेंड।

इतना ही नहीं ‘त्रिशा ने बिहार प्रशासन से वीडियो को वायरल करने वाले का पता लगाने की अपील भी की, बता दें कि त्रिशाकर मधु का MMS वायरल (Trishakar madhu MMS Viral) होने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, भद्दे कमेंट्स के साथ उन्हें गालियां भी दे रहे हैं.