BhojpuriEntertainment

Kajal and Khesari Lal Affair : जब खेसारी को लेकर काजल ने कहा था – ”क्यों वह अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे साथ आएंगे”, हुई थी प्राइवेट वीडियो लीक

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम कई बार विवादों में आ चुका है।खेसारी लाल और पवन सिंह के साथ काजल का नाम जुड़ चुका है। वही एमएस मामला भी सामने आ चुका है। जाने काजल राघवानी से जुड़े विवाद

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और खूबसूरती की वजह से हमेशा ही चर्चा में छाई रहती हैं। हालांकि पिछले कई सालों से काजल का नाम विवादों से घिरा रहा है। काजल राघवानी का नाम अब बड़े स्टार्स के साथ भी जोड़ा जाता है और उनसे लड़ाई झगड़ा भी सुर्खियों में रहते हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी एक समय पर भोजपुरी की हिट जोड़ी में से एक थी।दोनों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते थे, लेकिन अब यह दोनों एक साथ कभी नजर नहीं आते हैं।खेसारी लाल ने काजल राघवानी पर धोखा देने का आरोप लगाया था जिसके जवाब ने काजल ने कहा था क्यों वह अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे साथ आएंगे।

इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थी काजल राघवानी का एक कथित वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें उनके कई आपत्तिजनक सीन भी थे।इस वीडियो को काजल राघवानी का प्राइवेट वीडियो बताया गया।हालांकि एक्ट्रेस ने उसे फेक कहा और वीडियो में कहा कि यह वह नहीं है।

ये भी पढें  Bhojpuri Video : अक्षरा के सेक्सी अवतार को देखकर बेकाबू हुए खेसारी लाल, फिर दोनों ने किया जमकर रोमांस

खेसारी के बाद काजल राघवानी पवन सिंह के साथ फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. काजल और पवन सिंग की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दोनों का गाना ‘लेबु का तू जान’ आया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री स्क्रीन पर कमाल लगती है.

काजल राघवानी अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। काजल का नाम प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भी जुड़ चुका है।दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरती हैं कई बार काजल और प्रदीप पांडे को साथ में देखा जा चुका है वैलेंटाइन डे पर काजल ने प्रदीप के साथ एक रील भी पोस्ट किया था.