Entertainment

Jackie Shroff Assaulted Tabbu : आखिर क्या हुआ था उस रात,जिसकी वजह से हो गये तब्बू और जैकी शराफ की रिश्ते खराब।

तब्बू बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक है और उन्होंने कई सारे एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम भी किया है। डायरेक्टर भी उनके साथ काम करने से अपने आप को नहीं रोक पाते हैं लेकिन एक ऐसा कलाकार भी है जिसने तब्बू के साथ कभी काम नहीं किया। यह फैसला दोनों ने लिया था लेकिन इसके पीछे की वजह शायद ही कोई जानता होगा?

इसके पीछे की वजह है, एक बहुत पुरानी पार्टी जो तब्बू का करियर शुरू होने के पहले हुई थी। जिसमें तब्बू अपनी बहन फराह नाज के साथ गई थी उसे पार्टी में जैकी श्रॉफ भी आए थे।उस पार्टी में जो कुछ हुआ उसके बाद तब्बू ने फिल्मों में काम करने से पहले ही यह शर्त रख दी थी कि वह जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं करेंगी।
आपको बता दे कि यह पार्टी डैनी के घर पर थी और साल 1986 की बात है।

इस दौरान तब्बू अपनी बहन फराह नाज और जैकी श्रॉफ एक फिल्म दिलजले में साथ में काम कर रही थी और इस दौरान अधिकतर पार्टी डैनी के घर पर हुआ करती थी ऐसी एक पार्टी में फराह अपनी बहन तब्बू को लेकर भी गई इस पार्टी में काफी ड्रिंक वगैरह भी थे।

ये भी पढें  Twinkle Khanna Sister Rinki : जब रिंकी खन्ना ने अपने ही पापा का नाम चेंज कर बताई, मेरे पापा विनोद और ट्विंकल खन्ना के राजेश खन्ना है।

सबने अपनी आदत के अनुसार ड्रिंक पिया लेकिन जैकी श्रॉफ ने कुछ ज्यादा ही शराब पी लिया और इसके बाद उन्होंने ऐसी हरकत की जिसके बाद फराह भी काफी गुस्सा हो गई।

पार्टी में जैकी श्रॉफ ने इतनी ज्यादा शराब पी ली कि वो नशे में चूर हो गए और उन्होंने तब्बू के नजदीक आने की कोशिश की। डैनी ने जैसे ही जैकी श्रॉफ को यह करते देखा वह उनके पास गए और उन्हें रोकने की कोशिश की और तब्बू को भी वह दूर ले गए लेकिन उसके बाद फरहा काफी नाराज हो गई और उन्होंने इस बात पर बड़ा बखेड़ा भी खड़ा कर दिया। बाद में इस गलतफहमी का कर शांत किया गया लेकिन इसके बाद तब्बू ने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया।