EntertainmentVideos

Animal Box Office Report : रणबीर कपूर की एनिमल मूवी रिलीज होते ही छा गई हर जगह, रच डाला इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड

Animal: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी फाइनली अब सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म ने आते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.‘एनिमल’ नॉर्थ अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

रणबीर कपूर की एनिमल मूवी 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में धूम मचा दी है यहां तक की इस फिल्म के रिलीज होते ही कई सारे रिकॉर्ड भी इस फिल्म के नाम हो गए हैं.
बनाया ये रिकॉर्ड

1 दिसंबर को एनिमल के आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल ने साझा किया कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है और इसके बाद ही यह ऐसी उपलब्धि हासिल करने वाली उत्तरी अमेरिका में संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म पहली हिंदी फिल्म बन गई है.

Animal के एक हैंडल पर लिखा गया की इतिहास रच दिया गया एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में एक मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की इसका प्रीमियम शाम 5:30 बजे पीएसटी पर होगा! यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म! टूटेंगे कई और रिकॉर्ड!’ एनिमल ने पछाड़ा ‘टाइगर 3’ को

ये भी पढें  Haryanvi dancer Sunita Baby : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के लटके झटको को देखकर बूढ़ों में भी आई जवानी, किया फिर धमाकेदार डांस

वही एनिमल की ओपनिंग भारत में जबरदस्त रही फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिला। इसके साथ ही एनिमल की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट मे बताया जा रहा है कि एनिमल पहले दिन भारत में 60 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

वही यह पूरी वर्ल्डवाइड फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली है। इन आंकड़ों के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ने सलमान खान की टाइगर 3 को धूल चटा दी है.

बता दें कि ‘एनिमल’ को कबीर फेम संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है.यह एक मल्टीस्टार मूवी है। इसमें रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना,बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर सहित और भी कई सारे एक्टर एक्ट्रेस दिखाई दिए हैं। ये फिल्म आज हिंदी, तमिल, तुलुगु, मलयालम और कन्नड भाषा में रिलीज हुई है.