EntertainmentIndia NewsVideos

Esha Gupta Oops Moment Video : एक बार फिर ऐसी ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता आ गई ट्रोलर्स के निशाने पर, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Esha Gupta Oops Moment Video from IIFA Awards 2023: IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट के लिए Esha Gupta ने ग्रे गाउन पहना हुआ था और वह हमेशा की तरह उसमें हॉट लग रहीं थीं, लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

जब जब बॉलीवुड में बोल्डनेस और हॉटनेस की बात आती है तो ईशा गुप्ता का नाम जरुर लिया जाता है।इस लिस्ट में ईशा गुप्ता का नाम अगर पहले नंबर पर रखा जाए तो भी गलत नहीं होगा। अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं उनके फैंस के दिल में उनके लिए एक अलग ही जगह है बीते कुछ दिनों में ईशा गुप्ता को कई वीडियो और फोटोस में देखा गया है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में वह अधिकतर उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है।

ये भी पढें  Ramayana Actor : श्री राम के पुत्र बनकर घर-घर हुए थे फेमस,13 की उम्र में छोड़ दी थी फिल्में, अब है 1400 करोड़ की कंपनी के मालिक

ईशा गुप्ता को कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरते हुए देखा गया अपने जलवे को कायम रखते हुए ईशा IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट पर दिखाई दी, लेकिन उन्होंने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी, वह देख सब दंग रह गये.

IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट के लिए Esha Gupta ने ग्रे गाउन पहना हुआ था और वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड लग रही थी लेकिन इस दौरान उन्हें उप्स मूवमेंट का शिकार होना पड़ा। उन्होंने इस समय कोई भी एसेसरीज नहीं पहने थी और ना ही किसी तरह के का कोई नेकलेस गले में पहना था उनके लुक की बात की जाए तो वह बेहद अट्रैक्टिव लग रही थी और लोग उनकी मुस्कान की भी तारीफ कर रहे थे।

ये भी पढें  Hello Mini Mx Player : Mx player का यह वेब सीरीज सिर्फ यंग जनरेशन के लिए, बॉयफ्रेंड को देती है धोखा फिर बदला में बॉयफ्रेंड इतना डराता ..

हाल ही में ईशा ने 76वे कान्स फेस्टिवल 2023 के रेट कार्पेट पर अपना जलवा बिखरा था और उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया था और कहा था कि वह हमेशा कान्स को वास हमेशा दिल के करीब रखेगी क्योंकि इस मंच के ज़रिए वह हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप के साथ एक फोटो ले पाईं थीं.

IIFA Awards 2023 अबू धाबी में हो रहा हैं और यहां ईशा के अलावा, सलमान खान, नोरा फतेही, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और रकुल प्रीत सिंह सहित बॉलीवुड की बहुत सी नामी हस्तियां भाग ले रही हैं.

अगर बात करें ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के करियर की तो आखिरी बार उन्हें प्रकाश झा की प्रसिद्ध वेब सीरीज़ ‘आश्रम 3’ में देखा गया था.