BhojpuriEntertainmentVideos

Bhojpuri Hot Dance Video : खेसारी लाल और आम्रपाली ने एक दूसरे को लिया अपनी बाहों में, मिटाई कड़ाके की ठंड, फैंस के छूटे पसीने

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर है। आज के समय में खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ों में है, यह जिस फिल्म में आ जाते हैं वह फिल्म हिट होने की गारंटी भी हो जाती है। खेसारी लाल हमेशा ही अपने डैशिंग लुक से हर किसी का दिल जीत लेते हैं लेकिन उनका यह सफर कभी भी आसान नहीं था उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। गरीबी से करोड़पति बनने तक कि उनकी कहानी बेहद अनोखी भी है लेकिन हर मुश्किल का सामना किया और कभी हार नहीं मानी और आज वह इस इंडस्ट्री के हाईएस्ट पैड एक्टर में से एक है।

ये भी पढें  Free OTT Apps : अब आप भी बिना सब्सक्रिप्शन और पैसे के आनंद ले सकते हैं इन ओटीटी एप्स का, मुफ्त में देख पाएंगे फ़िल्में और वेब सीरीज

खेसारी लाल के करियर की शुरुआत बहुत ही आम थी। उन्हें साइकिल खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे और वे दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचकर अपना गुजारा करते थे।
खेसारी लाल यादव की साल 2012 में भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल आई थी जिसने सिनेमा में एक क्रांति ला दी थी।इसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दी। उनकी फिल्म डोली सजा के रखना में उनका जोरदार रोमांस और आम्रपाली के साथ केमिस्ट्री हर किसी को बेहद पसंद आई थी। इसके बाद इनका करियर ग्राफ ऊपर ही बढ़ता चला गया।

खेसारी लाल यादव की कड़ी मेहनत और उनका उत्कृष्ट कला-संगीत संयोजन ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा के स्तर पर ले आए हैं। उनका संगीत, नृत्य, और अभिनय लोगों के दिलों में बसा हुआ है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिला. यह फिल्म 4 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के शोज हाउसफुल गए. अब इस फिल्म से इसका एक गाना सार्वजनिक तौर पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद आम्रपाली और खेसारी के फैंस दंग हैं. इस गाने का टाइटल है- ‘साड़ी के पलेट रिलीज होने के बाद से ही ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

ये भी पढें  Muslim Ram Devotees Reached Ram Temple : लखनऊ से पैदल राम मंदिर पहुंचे मुसलमान राम भक्त, वीडियो हुआ वायरल

इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जबकि इसके बोल विजय चौहान द्वारा लिखे गए हैं. वहीं, गाने की कोरियोग्राफी कुन मुखर्जी द्वारा की गई है