EntertainmentVideosWeb Series

Esha Gupta Affair : आश्रम 3 वेब सीरीज में सोनिया का रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता ने डायरेक्टर के साथ किया था ऐसा काम भेजती थीं ऐसे मैसेज……

एमएक्स प्लेयर की पापुलर वेब सीरीज आश्रम अपने तीसरे सीजन के लिए काफी चर्चा में है। सीजन 2 देखने के बाद अब दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।दर्शक काफी समय से आश्रम वेब सीरीज का तीसरा सीजन देखना चाह रहे थे वही इस सीजन में बाबा निराला अब अपना नया खेल खेलने में लगे हुए हैं। इस सीजन के किरदार भी काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। सीजन 3 में नई कहानी के साथ में नए कलाकार भी जुड़े हुए हैं जिसमें फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है। आज हम इस वेब सीरीज की सबसे दिलचस्प कैरक्टर सोनिया यानी कि ईशा गुप्ता के बारे में बताएंगे।जी हां आश्रम 3 में ईशा गुप्ता सोनिया का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगी। आईए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें-

ये भी पढें  Gauhar Khan Oops Moment :- साड़ी पहनी और पहनी ऊंची हील लेकिन सबके सामने यह हसीन हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

आपको बता दे की आश्रम 3 में अपने रोल को पाने के लिए ईशा गुप्ता डायरेक्टर प्रकाश झा को दिन-रात मैसेज करती रहती थी। अपने इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि उनके पास सबसे पहले इस वेब सीरीज को करने के लिए कॉल आई थी लेकिन उसे वक्त कोविड चल रहा था। इसलिए ईशा गुप्ता ने 5-6 दिन सोने के बाद इस बारे में जवाब दिया लेकिन जब उन्हें यह एहसास हुआ कि उन्हें यह वेब सीरीज करनी चाहिए तब उन्होंने प्रकाश झा को लगातार मैसेज करना शुरू कर दिया।

ईशा गुप्ता को यह लगा कि इस रोल के लिए कहीं डायरेक्ट किसी और को ना ले ले। इसलिए वह दिन रात प्रकाश झा को गुड मॉर्निंग और गुड नाइट का मैसेज करती थी। उन्होंने यह मैसेज लगातार 20 दिन तक किया और उसके बाद वह जरूर पूछती थी कि सर क्या हुआ मेरे रोल के लिए? आखिरकार ईशा को यह रोल मिल गया। उसके लिए इन्होंने इतना प्रयास भी किया।उन्होंन कहा कि प्रकाश झा उनसे बेहद तंग भी आ गए थे।

ये भी पढें  Shraddha Kapoor Dance Video : दोस्त की शादी मे श्रद्धा ने लाल साड़ी पहन बिखेरा अपने हुस्न की जादू, लचकाई ऐसी कमर डांस देख हर कोई हो गया हैरान।

ईशा गुप्ता आश्रम 3 में अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड भी दिखाई दी थी लेकिन इस वेब सीरीज में उनका एक और फेवरेट कैरक्टर था। ईशा का कहना है कि बाबा निराला तो उनके फेवरेट कैरक्टर थे ही लेकिन उससे भी ज्यादा उनका फेवरेट कैरक्टर भोपा का था। ईशा ने कहा कि सोनिया के किरदार को प्ले करना काफी ईजी था। बाबा को फसना है यह फसाना है यह तो वेब सीरीज देखने के बाद ही पता चल पाएगा।