BhojpuriEntertainmentviral Video

Amrapali and Pawan Singh romance : चांदनी रात में आम्रपाली और पवन सिंह के रोमांस को देखकर मच गया बवाल, हर कोई हो गया हैरान

भोजपुरी इंडस्ट्री आज सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुकी है। कोई भी भोजपुरी फिल्म या भोजपुरी कलाकार किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। आज के समय में भोजपुरी गाने हर जगह बजाते हुए सुनाई देते हैं। लोग इन गानों को काफी पसंद करते हैं। वही भोजपुरी कलाकारों की भी फैन फॉलोइंग कुछ काम नहीं है।उनके गाने और उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है।

फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह एक ऐसे एक्टर है जो काफी समय से एक्टिव हैं लोग इन्हें इंडस्ट्री का दबंग स्टार भी कहते हैं।ऐसे में उनके गाने भी काफी वायरल होते रहते हैं। हम उनके जी वायरल गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसे गाने में यह आम्रपाली के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दोनों जबरदस्त रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।लोग दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। इस गाने में आम्रपाली और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री भी लोगों को बेचैन कर रही है। हर कोई इस गाने को बार-बार देखना चाह रहा है।

इस वीडियो सॉन्ग का नाम “दूसर दूवार” है। वीडियो में आप आम्रपाली को मिनी ड्रेस में पवन सिंह को मदहोश करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में यह जोड़ी अपने हॉट रोमांस से लोगों का दिल जीत रहा है।वीडियो में आप देख सकते कि आम्रपाली और पवन सिंह आधी रात में एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली ने शॉर्ट लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वही पवन सिंह भी उनके इस लुक को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं।

जबरदस्त रोमांस के चलते यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का आलम यह ही कि अब तक इसको 18669006 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को जी म्यूजिक भोजपुरी नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को फिल्म “शेर सिंह” से लिया गया है। इस गाने को पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने मिलकर आवाज दी है। गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखें हैं तथा गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है।