Entertainment

Singham Director Said : मुझे चोट की आदत है, डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बताई अपनी जीवन की सच्चाई बोले – मां-बाप खून में लतपथ आते थे घर।

यह बात कुछ ही लोगों को पता होगा की रोहित शेट्टी के पेरेंट्स भी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे।उनके पिता एम बी शेट्टी एक एक्शन डायरेक्टर थे और उनकी मां रत्ना शेट्टी हेमा मालिनी और वैजयंती माला जैसी स्टार एक्ट्रेस की बॉडी डबल का काम करती थी।रोहित ने बताया कि उन्होंने अक्सर ही अपने पेरेंट्स को खून में लतपथ देखा है या चोट खाए हुए देखा है।

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए हमेशा से ही जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में उड़ती हुई गाड़ियां, खून बहाते एक्टर्स की फिल्मों की आम बात है।पर आखिर रोहित इस तरह के एक्शंस कैसे कर पाते हैं और उनकी समझ उन्हें कहां से मिली इस पर रोहित शेट्टी कहते हैं कि यह सब उन्हें विरासत में मिली है रोहित ने बताया कि हड्डियां तोड़ना उनका फैमिली बिजनेस रहा है.

ये भी पढें  Animal Box Office Report : रणबीर कपूर की एनिमल मूवी रिलीज होते ही छा गई हर जगह, रच डाला इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड

रोहित के पेरेंट्स भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे उनके पिता एमबी शेट्टी एक एक्शन डायरेक्टर थे और उनकी मां एक्ट्रेस का बॉडी डबल रोल करती थी। रोहित ने बताया कि अक्सर उनके पेरेंट्स चोट खाए हुए दिखाई देते थे। जब कभी स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग होती थी और उनके पिता आते थे तो सभी बच्चे डर भी जाते थे क्योंकि उनके पिता 6 फीट लंबे और डरावनी आंखों वाले थे। रोहित ने बताया कि लेकिन वह बेहद पोलाइट और सॉफ्ट स्पोकन थे।वह बहुत इमोशनल भी थे।

रोहित बोले- उन्होंने दीवार, यादों की बारात, ग्रेट गैम्बलर, डॉन, एन इवनिंग इन पेरिस और त्रिशूल जैसी कई फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए हैं. फिल्मों में कांच तोड़ने के सीन भी उन्होंने ही इजात किए हैं. उन्हें खूब कट्स लगते थे. वो घर आते तो उनके बदन पर खून होते थे. टांके लगे होते थे.

ये भी पढें  Rani Mukherjee Birthday Special : रानी मुखर्जी ने 46वें जन्मदिन से पहले पैपराजी के साथ केक काटा, प्रशंसकों के साथ पोज दिए | देखें तस्वीरें और वीडियो

इसी के साथ डायरेक्टर ने अपनी मां रतन शेट्टी के लिए भी कुछ बातें बताईं। उन्होंने कहा गीता और सीता में मेरी मां हेमा मालिनी की बॉडी डबल थी वह एक स्टंट वूमेन थी पंख वाले सीन में जहां आप हेमा मालिनी को देख रहे हो दरअसल वह मेरी मां थी सीडीओ से गिरने वाले सीन में वैजयंती माला नहीं मेरी मां है। उनका फिजिक्स ऐसा था मैं अपने पेरेंट्स को ऐसा करते हुए देखा करता था।हड्डियां तोड़ना हमारा फैमिली बिजनेस है. ये हमारे DNA में है कि हम अपनी ही हड्डियां तोड़ लें.

रोहित शेट्टी ने हाल ही में ओटीटी पर डेब्यू किया है. उनकी इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं. जल्द ही रोहित की सिंघम अगेन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ दिखेंगे.