EntertainmentVideosWeb Series

Bold Web Series On OTT : क्या आपने ओटीटी पर देखी इन जबरदस्त बोल्ड वेब सीरीज को, गलती से भी ना देखे परिवार वालों के सामने

नई दिल्ली : आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में हर कोई इस पर आने वाले कंटेंट को काफी पसंद भी करता है। इस पर आने वाले कंटेंट इतनी ज्यादा बोर्ड और यूनिक होते हैं कि हर कोई इनका दीवाना हो जाता है।ओटीटी का बाजार अब इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग बॉलीवुड और हॉलीवुड से ज्यादा इसे पसंद करने लगे हैं।ऐसे में कई बड़े स्टार और कई बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती है।हालांकि कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिन्होंने बोल्डनेस और इंटिमेट सीन की सारी हदें पार कर दी है।आज हम आपको बताएंगे उन बोल्ड वेब सीरीज के बारे में, जिसमें है हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स। आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर…

ये भी पढें  Mirzapur 3 : कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी की वापसी: 'भूल तो नहीं गए हमें'- देखें

हैलो मिनी (Hello Mini)

इस वेब सीरीज में भर भर कर इंटिमेट सीन और बोल्ड सीन दिए गए हैं।इस वेब सीरीज ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।आप इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

स्कल्स एंड रोजेस (Skulls And Roses)

यह वेब सीरीज आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं लेकिन यह इतनी बोल्ड वेब सीरीज है कि इसे आप अकेले ही देख सकते हैं।

मिर्जापुर (Mirzapur)

चाहे मिर्जापुर का पहला पार्ट हो या दूसरा पार्ट, इन दोनों सीजन में बोल्डनेस और इंटिमेट सींस का तड़का देखने को मिला,जिन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस वेब सीरीज के हर सीजन को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ये भी पढें  Akshara Singh News : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिखेरा अपना जलवा लोग हुए बेकाबू- भड़का लोगों का गुस्सा, लोगों ने की पत्थर बाजी.

डैमेज्ड (Damaged)

अमृता खांविलकर और करीम हाजी की यह वेब सीरीज बोल्ड सींस से भरी हुई है। इस वेब सीरीज को भी आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं इसमें भी काफी इंटीमेट सीन दिखाई दिए हैं जो सभी का मनोरंजन करते हैं।

मस्तराम (Mastram)

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद मस्तराम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी मत कीजिएगा। भारत में इस वेब सीरीज को जमकर व्यूअरशिप मिली थी।