Entertainment

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई है? यहाँ सच्चाई है

एक सुखद समाचार में, मुनमुन दत्ता, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रतिष्ठित बबीता जी की भूमिका निभाती हैं, और राज अनादकट अब कथित तौर पर सगाई कर रहे हैं। विशेष रूप से, दिसंबर 2022 में बाहर निकलने से पहले राज ने उसी शो में टिपेंद्र टप्पू जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टपू का किरदार निभाया था। जैसा कि न्यूज 18 शोशा की रिपोर्ट है, 36 वर्षीय मुनमुन और 27 वर्षीय राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों के आशीर्वाद से एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं।

सूत्र ने पोर्टल से बात करते हुए बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सादे समारोह में सगाई कर ली है। उन्होंने कहा, ”अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे।

अब व्यस्त जोड़े के डेटिंग जीवन पर विचार करते हुए, सूत्र ने कहा, “वे तब से डेटिंग कर रहे हैं जब राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुए थे। यह बहुत स्पष्ट था. सेट पर सभी को इसके बारे में पता था।’ दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे। इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।

हालांकि, मुनमुन और राज दोनों ने इस खबर का खंडन किया है।

मुनमुन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ”यह खबर हास्यास्पद, फर्जी और हास्यास्पद है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. और सच कहूँ तो, मैं अपनी ऊर्जा इस नकली चीज़ पर नहीं देना चाहता जो बार-बार सामने आती रहती है।

ये भी पढें  Bollywood News : क्या आपको पता है कि अब कबीर सिंह की प्रीति और एनिमल की अगली गीतांजलि कौन बनने वाली है कियारा रश्मिका नहीं बल्कि यह नाम आया सामने

राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा किया और लिखा, “सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट।”

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के कथित रिश्ते के बारे में सबसे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने सितंबर 2021 में रिपोर्ट की थी। पोर्टल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर सभी को दोनों के रिश्ते के बारे में पता था। हालाँकि, मुनमुन, जो गुस्से में थी, ने रिपोर्ट को खारिज कर दिया और दावों का खंडन करते हुए एक मजबूत बयान दिया। उनके बयान की पहली कुछ पंक्तियाँ पढ़ी गईं, “मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता ‘पत्रिकाओं’ के लिए, आपको लोगों की सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में ‘काल्पनिक’ ‘मनगढ़ंत’ लेख पोस्ट करने का अधिकार किसने दिया है?”