AmazingVideos

VIRAL VIDEO : अकाउंट खाली होने के बाद भी एटीएम से आप निकाल सकते है पैसे ,इस लड़के का जुगाड़ देख आप हो जाओगे हैरान।

आपने आज तक कई जुगाड़ देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसा जुगाड़ दिखाने जा रहे हैं जिसे कोई नहीं जानता होगा इन दो लड़कों ने पैसे के लिए ऐसी जुगाड़ लगे कि देखने वाले दंग रह गए।

लड़कों के पास अगर एक भी रुपए नहीं होगा तो भी वह आराम से कोई ना कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं। ऐसे में उन्हें उनके दोस्त मिल जाए तो फिर क्या ही कहना। इसके बाद यह पक्का हो जाता है कि अब कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है।वे कोई ना कोई जुगाड़ लगाकर पैसे ले ही आते हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कों ने ऐसे जुगाड़ लगाया कि सभी का दिमाग घूम गया। आपने भी ऐसा जुगाड़ ना कभी सुना होगा ना कभी देखा होगा।
यह वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि दो लड़के एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने के लिए एटीएम बूथ पर खड़े होते हैं फिर उनमें से एक अंदर जाकर कार्ड से पैसे निकलता है।

पैसे नहीं निकलते हैं और एटीएम एक स्लिप बाहर निकलती है जिसमें से यह दिख रहा होता है कि कार्ड में बैलेंस बिल्कुल जीरो है फिर लड़का अपना दिमाग लगाते हुए कार्ड को कई बार स्वाइप करता है और एटीएम की पर्चियां निकलता रहता है ऐसे करते-करते वह पर्चियां को ढेर कर लेता है फिर उन पर्चियां को एक पानी में भरकर दुकान पर ले जाते हैं और उन पर्चियां को बेच देता है।

कबाड़ के भाव से उन पर्चियां के बदले उसे ₹20 मिलते हैं जिससे वह दोनों लड़के चाय खरीद कर पी लेते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @nickhunterr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 6 लाख लोगों ने देखा और 8 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढें  Ranbir Kapoor Ramayan : रणबीर कपूर की रामायण में मेकर्स ने विभीषण के लिए चुना इस साउथ एक्टर को, फीस पर अभी रुकी है बात

वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कहा- हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग हैं। दूसरे ने कहा- एक चाय के लिए इतनी मेहनत। तीसरे ने कहा- जब यही करना था तो ATM की डस्टबीन से ही निकाल लेते पर्चियां। एक अन्य यूजर ने कहा- आत्मनिर्भर भारत को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया इन लोगों ने।