EntertainmentVideos

“Avatar The Last Airbender” का टीजर हुआ रिलीज, आंग करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसके टीज़र के शुरुआत में अंधेरा नजर आता है और बैकग्राउंड से आवाज आती है ‘समय! समय एक मजेदार चीज है। अतीत…भविष्य…और यह सब मिल जाता है। सीधे चलने का सिर्फ एक ही रास्ता है। हमेशा ये याद रखें कि आप कौन हैं’?

दर्शकों के लिए आप बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. उनका फेवरेट आंग एक बार फिर से एक्शन सीरीज अवतार द लास्ट एयरबेंडर में उनका मनोरंजन करने के लिए वापस आ रहा है। एक्शन से भरपूर इस सीरीज का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है।

गॉर्डन कॉर्मियर मुख्य भूमिका में हैं। यह लाइव-एक्शन रीमेक निकलोडियन के एनिमेटेड शो पर आधारित है, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। बता दें कि यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस सीरीज का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से हर कोई काफी खुश नजर आ रहा है और टीजर को देखकर लोगों के रोंगटे भी खड़े हो रहे हैं।इस टीजर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि अंधेरा दिखाई देता है और बैकग्राउंड से दमदार आवाज आती है ‘समय! समय एक मजेदार चीज है। अतीत…भविष्य…और यह सब मिल जाता है।

सीधे चलने का सिर्फ एक ही रास्ता है। हमेशा ये याद रखें कि आप कौन हैं’? इस टीजर में दिखाए गए दृश्य और बैकग्राउंड से इस आवाज को सुनकर हर किसी का दिमाग घूम रहा है और लोगों की दिलचस्पी इसमें बढ़ रही है और ऐसा लग रहा है कि मानो कोई उन्हें जीवन की सीख दे रहा है।

ये भी पढें  Single Mother Actress : सबसे बिरोध कर 11 साल बड़े डायरेक्टर के साथ की शादी 4 साल मे हुआ तलाक,फिर बिन बियाही बनी माँ ।

टीज़र देखकर यह कहा जा सकता है कि अवतार द लास्ट एयरबेंडर मे जबरदस्त धांसू एक्शन देखने को मिलेगा। सीरीज की कहानी में दुनिया के चार राष्ट्र केंद्र है जो बहुत मोहब्बत से रहते हैं। अवतार सभी के बीच शांति और सद्भावना बनाए रखते हैं लेकिन फायर नेशन के हमले के बाद सब कुछ अचानक से बदल जाता है।

एयर नोमैड्स का सफाया कर दिया गया। फायरबेंडर्स ने दुनिया को जीतने की दिशा में कदम बढ़ाए।बता दें कि इस प्रोजेक्ट की घोषणा 2018 में हुई थी। फिर 2019 में इस पर काम शुरू हुआ। दर्शक तभी से सांसे थामकर इसका इंतजार कर रहे हैं। यह शो 22 फरवरी 2024 को रिलीज होगा।