EntertainmentVideosWeb Series

बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, अकेले में देखें

बोल्ड वेब सीरीज: ओटीटी पर बोल्ड और हॉट वेब सीरीज की भरमार है। अगर आप भी इस वेब सीरीज को देखने का प्लान कर रहे हैं तो उससे पहले आप अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लें और इसे अपने परिवार के साथ देखना न भूलें।

मालूम हो कि वेब सीरीज में जमकर रोमांस, हॉट और इंटीमेट सीन और भी खास देखने को मिलते हैं. इसीलिए लोग वेब सीरीज देखते हैं और उसे देखने के बहाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते हैं, इसलिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता इतनी बढ़ती जा रही है कि अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने से पीछे नहीं हटते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। लेकिन इसके साथ ही बोल्डनेस की सारी हदें पार होती नजर आ रही हैं.

इसी कड़ी में उल्लू ऐप की बात करें तो इस पर कई एडल्ट वेब सीरीज मौजूद हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स ने सारी हदें पार कर दी हैं। हाल ही में ऐप पर ‘तवा गरम चरमसुख’ नाम से एक वेब सीरीज रिलीज हुई है। यह वेब सीरीज चरमसुख वेब सीरीज से संबंधित है। इस वेब सीरीज की कहानी दो युवा लड़कों से शुरू होती है जो घर पर आनंद ले रहे हैं। उनके माता-पिता दोनों कुछ दिनों के लिए घर से बाहर हैं। लड़के रोमांस के सपने देख ही रहे होते हैं कि अचानक उनकी बिछड़ी हुई चाची उनके घर आ जाती है।\