मनोरंजनविडियोज़

पलक तिवारी बनी पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए ब्रांड एंबेसडर, लोगों ने लगाई क्लास सुनाई खरी खोटी

Palak Tiwari Face Of Pakistani Designer: टीवी एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अब जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं।बताया जा रहा है कि पलक पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए एक कैंपेन का चेहरा बनी है। इसके बाद अब लोग उन्हें लगातार खरी खोटी सुना रहे हैं।

टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया की स्टार है। वह अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। पलक इन दिनों फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने में लगी हुई है और वह मॉडलिंग के क्षेत्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी होती रहती है।

वहीं अब पलक तिवारी की जमकर आलोचना भी की जा रही है। बताया जा रहा है कि पलक तिवारी पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए मॉडलिंग कर रही है जिसके बाद हर कोई इस एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा है।

दरअसल पलक तिवारी पाकिस्तानी डिजाइनर फैजा सक्लेन के लेटेस्ट कैंपेन ‘लिलियाना’ के लिए मॉडलिंग करती दिखीं। फैजा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पलक की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दी।

पलक इन फोटोज में व्हाइट कलर के फ्रॉक स्टाइल वाले सूट में नजर आईं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने नेट का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। इसके अलावा, पलक एक कटस्लीव सूट में दिखीं। पलक की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इस कैंपेन का चेहरा बनाकर पलक तिवारी के साथ फैजा सकलेन को भी काफी ज्यादा खुशी महसूस हुई लेकिन अब पलक तिवारी ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं और उन्हें पाकिस्तान मॉडल बनते देखकर हर कोई भड़क रहा है।

ये भी पढें  Rani Chatarjee and Khesari lal Romance : रानी चटर्जी और खेसारी लाल ने बंद कमरे में किया ऐसा काम की हर कोई हो गया हैरान

जिस वजह से कुछ फैजा को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ लोग पलक तिवारी को खरी-खोटी सुना रहे हैं। पलक तिवारी की इन फोटोस पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि कैंपेन में पलक तिवारी को मौका ही क्यों दिया गया है।

इस यूजर ने लिखा, ‘पाकिस्तान में एक्ट्रेस खत्म हो गई है क्या जो आप वहां से लेकर आए हैं?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका नहीं दिया जा रहा है, तो हम वहां के कलाकारों को मौका क्यों दे रहे हैं?’ इसी तरह एक यूजर ने बायकॉट बॉलीवुड लिखा है। इन सबके बीच एक यूजर ने जहरा मलिक को पलक तिवारी से ज्यादा सुंदर और अच्छा बताया है।