EntertainmentVideos

Animal Box Office : अनिल कपूर को लगा एनिमल कमाएगी 350 करोड़ रुपये जबकि रश्मिका ने कहा 300 करोड़ जाने फिल्म ने कितनी की कमाई?

एनिमल मूवी के प्रोड्यूसर प्रणय रेड्डी वांगा ने कहा कि अगर उनकी फिल्म थोड़ी छोटी होती तो आराम से 30 -35 करोड रुपए कमा लेती लेकिन फिल्म की लेंथ कम रखने से इसकी बर्बादी हो जाती।प्रणय ने कहा कि टिकटों के रेट भी काफी रीजनेबल रखे गए। ₹250 के आसपास इसका एक टिकट था। ऊपर से जब एनिमल मूवी आई इस समय सैम बहादुर मूवी भी आई थी ।

प्रणय ने कहा कि अनिल कपूर ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि यह फिल्म 350 करोड रुपए का कलेक्शन करेगी। वहीं रश्मिका को लगता था कि यह फिल्म 300 करोड़ के आसपास रहेगी।हालांकि प्रणय पहले से ही मान रहे थे कि यह फिल्म 500 करोड रुपए कमा लेगी।

ये भी पढें  Bride Funny Video : विदाई के समय रोते-रोते हंसने लगी दुल्हन, गलत गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

प्रणय ने कहा कि जिस तरीके से इस फिल्म को बनाया गया है अगर यह 500 करोड़ के क्लब में नहीं जाती तो उन्हें आश्चर्य हो जाता। आपको बता दे की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ₹540 करोड रुपए का कलेक्शन किया।

जबकि इस मूवी ने वर्ल्ड वाइड 880 करोड रुपए का कलेक्शन किया। प्रणय रेड्डी वांगाने बताया की फिल्म से जुड़े सभी लोग हैदराबाद में लगे हुए थे। रणबीर कपूर ने वहां मौजूद सबसे पूछा कि इस फिल्म के लिए प्रेडिक्शन की जाए तो अनिल कपूर ने कहा कि मेरे हिसाब से 350 करोड रुपए तक यह मूवी कमाएगी।

ये भी पढें  पेरिस फैशन वीक में एमी जैक्सन ने अपने दोनों हाथों से छुपाया अपने शरीर को, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

वही जब रश्मिका मंदाना से पूछा गया तो उन्होंने 300 करोड रुपए बताएं। टी-सीरीज के फाउंडर भूषण कुमार ने इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा।प्रणय बताते हैं कि रणबीर कपूर ने उनसे भी पूछा तो उन्होंने कहा कि यह फिल्म 500 करोड़ तक नहीं कमा पाई तो वह निराश हो जाएंगे। इससे कम की उम्मीद मैं नहीं कर सकता।

उनकी यह बात सुनकर रणबीर कपूर काफी खुश भी हुए थे। प्रणय ने बताया कि एनिमल मूवी 3:30 घंटे की मूवी है और इस पर ए सर्टिफिकेट भी लगा हुआ है और फिल्म जब रिलीज हुई तो इसके आसपास कोई छुट्टी भी नहीं थी। दूसरी फिल्मों की तुलना में इसका टिकट प्राइस भी काफी कम रखा गया था।

ये भी पढें  Taylor Swift के कॉन्सर्ट में गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था शख्स, लेकिन उल्टा उसे ही गजब का सरप्राइज मिल गया

इन सबके बावजूद इस फिल्म में 850 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया। प्रणय कहते हैं की फिल्म की लेंथ छोटी रखा जा सकती थी। इंटरवल के बाद 30 मिनट के सीन को कम किया जा सकता था लेकिन बॉबी देओल की एंट्री तुरंत दिखानी पड़ रही थी। यही सोचकर इंटरवल के बाद कहानी को थोड़ा और बढ़ाया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए किया गया था ताकि बॉबी देओल की एंट्री लार्जर और इम्पैक्टफुल लगे।