Entertainment

Ada Glowing Skin : टीवी की नागिन यानी अदा की ग्लोइंग स्किन का राज आया सामने बताई यह बड़ी बात

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा बेहद खूबसूरत और फेमस है. उन्होंने फेमस सीरियल नागिन में शेषा का किरदार निभा कर हर किसी को अपना बना लिया। आज यह अपनी अदाओं से सभी के दिलों में राज करती है।इनके साथ ही अदा कई अन्य शोज में भी नजर आ चुकी है।

अदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं ऐसे में उनके फैंस उन्हें बेहद चाहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों करोड़ों में है। फैंस अदा की एक्टिंग से लेकर उनकी ड्रेसिंग सेंस और उनकी खूबसूरती पर दीवाने हो जाते हैं।

ये भी पढें  Naagin 7 : गुम है किसी के प्यार की ‘सई’ को मिला बड़ा प्रोजेक्ट ! एकता कपूर के इस शो में आएंगी नजर

एक्ट्रेस हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। वह वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसों में भी काफी ग्लैमरस लगती है। आज हम आपको अदा खान की ग्लोइंग स्किन के बारे में बताने जा रहे हैं वह अपने स्क्रीन को खूबसूरत बनाने के लिए कई सारे उपाय करती हैं। उनमें से कुछ टिप्स वह आपके साथ भी शेयर करना चाहती हैं।

जिन्हें फॉलो करके आप भी अपनी त्वचा को खूबसूरत बना सकते हैं। अदा हमेशा अपनी स्क्रीन पर घरेलू और केमिकल फ्री चीजों का यूज करती हैं।अदा रोजाना चेहरे पर गुलाब जल लगाती है और एलोवेरा जेल का भी प्रयोग करती हैं। जिससे उनके स्किन पर दाग धब्बे नहीं होते हैं।

ये भी पढें  Komal Chaudhary Sexy Video : कोमल चौधरी ने स्टेज पर दिखाया अपना जलवा, बुजुर्ग ताऊ भी हो गए बेकाबू, खूब उड़ाए नोट

बताया जाता है की अदा शर्मा अपनी पफी आइज के लिए ग्रीन टी बैग्स को फ्रिज में रखकर उनका आंखों पर कुछ देर रखती हैं। इसे उनकी आंखों को आराम मिल जाता है। अदा खान अपने फेस की टैनिंग को दूर करने के लिए एलोवेरा का यूज करती हैं। यह हमारी स्किन को चमकदार बनाए रखने का काम करता है।

एलोवेरा में वह कुछ चीज मिलाकर प्रयोग करती है जिससे उनके स्किन टाइट भी हो जाती है। इसके अलावा अदा शर्मा अपनी फेस पर होममेड फेस पैक भी इस्तेमाल करते हैं जिसमें वह हल्दी, मलाई और एलोवेरा जेल को मिक्स करते हैं।इन सब के बाद अदा अपनी बॉडी को हेल्दी और हाइड्रेटेड रखने के लिए ढेर सारा पानी भी पीती हैं,जिससे स्किन और ज्यादा ग्लोइंग बनती है।