EntertainmentIndia NewsWeb Series

MX प्लेयर पर बोल्ड वेब सीरीज: इस वेब सीरीज को परिवार के साथ कभी न देखें, यह बोल्ड सीन्स से भरपूर है

बोल्ड वेब सीरीज: अगर आप वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपको क्राइम 3 वेब सीरीज बेहद पसंद आई होगी तो यह खबर आपके लिए बहुत अच्छी खबर साबित हो सकती है। क्योंकि अब आप क्राइम 3 वेब सीरीज को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। मालूम हो कि क्राइम 3 वेब सीरीज को काफी लोकप्रियता मिल रही है, लोग इस वेब सीरीज को देखने के लिए उत्सुक हैं. अब दर्शक इस वेब सीरीज को बेहद आसानी से देख सकते हैं। मालूम हो कि यह इस समय की सबसे बड़ी लोकप्रिय सीरीज क्राइम थ्रिलर है

हालांकि दर्शक जानते हैं कि ऐसे समय में एमएक्स प्लेयर प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज उपलब्ध हैं। क्राइम 3:00 में आश्रम जैसी वेब सीरीज ने जलवा बिखेरा। इस बार प्लेटफॉर्म पर एक नई वेब सीरीज रिलीज हुई है, इस वेब सीरीज का नाम है मियां बीवी और मॉडर्न, इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

मालूम हो कि इस वेब सीरीज में राजीव एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जिसका अपने नौकर के साथ अफेयर है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी मछली का किसी दूसरे शख्स के साथ अफेयर है. इस वेब सीरीज में इन्हीं दो रिश्तों की कहानी है.

इस वेब सीरीज में सुनील मनचंदा डायरेक्ट हैं, यह वेब सीरीज 1 जुलाई को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जिसे आप सभी आसानी से देख सकते हैं, इस ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी की प्रतिक्रिया मांगी गई है.