AmazingIndia Newsviral Video

मजे से मोबाइल चला रहा था बच्चा, तभी कमरे में घुसा चला आया तेंदुआ, फिर जो हुआ देख हक्के बक्के रह गए लोग

Leopard Malegaon CCTV Video: सोचिए क्या हो जब आप मजे से अकेले में कमरे में बैठे हो और कोई रोजाना का काम कर रहे हो और वहां खूंखार जंगली जानवर अचानक से आ जाए तो यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. हाल ही में कैसा दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्चा मेज पर बैठकर मजे से मोबाइल देख रहा होता है तभी कमरे में एक तेंदुआ आ जाता है आगे जो होता है उसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by WildTrails.in (@wildtrails.in)

बताया जा रहा है कि, यह मामला महाराष्ट्र के मालेगांव का है, जहां बीते मंगलवार एक 12 साल का बच्चा कमरे के सोफे पर बैठकर मजे से फोन चला रहा था, तभी दरवाजे से एक तेंदुआ घर में घुस आया. इस भी जैसे ही तेंदुआ थोड़ा अंदर जाता है बच्चा फुर्ती से ऑफिस का केबिन का दरवाजा बंद करके बाहर आ जाता है और मदद के आने तक तेंदुए वहीं बंद रखता है.12 साल के इस बच्चे का नाम मोहित आहिरे बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अब यही सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग है.

ये भी पढें  हैलो, CBI अफसर बोल रहा हूं, तुम्हारे बेटे ने…"

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए लोग कैप्शन में लिखा गया है कि समझदार और बहादुर बच्चा तेंदुए के घर में घुसते ही बच्चे ने चतुराई से दरवाजा बंद कर दिया. 11 घंटे पहले शहर के इस वीडियो को अब तक 4000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए बच्चे की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस रील पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं.