EntertainmentTV Shows & Serials

Anjali and Munavvar old video Viral : एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया अंजलि और मुनव्वर का पुराना वीडियो, अंजलि ने कहा,”आई लव यू”

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी पर काफी भड़ास निकाली. इसके बाद लॉकअप से दोनों का एक पुराना वीडियो सामने आ रहा है जो काफी वायरल हो रहा है.वीडियो में अंजलि मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार कर रही है.

बिग बॉस 17 में इस वक्त एक ही कंटेस्टेंट की चर्चा हो रही है जिसका नाम है मुनव्वर फारुकी.आयशा खान के आने के बाद से वह अपनी लव लाइफ को लेकर काफी कन्फ्यूज हो गए हैं और अब खुलासा हुआ है कि नजिला के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। बिग बॉस में आने से पहले मुनव्वर रियलिटी शो लॉकअप में भी दिखाई दिए थे जिसमें उनके और अंजलि अरोड़ा के चर्चे काफी सुनाई दिए थे। अंजलि ने हाल ही में इंटरव्यू में मुनव्वर पर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि वह एक लड़की पर टिककर नहीं रह सकता है और अभी जाने कितनी और लड़कियां सामने आएगी। इस इंटरव्यू के बाद अंजलि और मुनव्वर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो की लॉकअप शो के दौरान का है, जब अंजलि ने मुनव्वर को अपने दिल की बात कह रही थी।

वीडियो में मुनव्वर और अंजलि दोनों बेड पर लेटे हुए हैं अंजलि पूछती है,” तू मेरे से आएगा नहीं मिलने कभी?” आगे वह कहती है,”परेशान हो गया ना तू भी?” तब मुनव्वर कहते हैं,” मैं तो पहले से परेशान हूं! है समस्या तो झेलना पड़ेगा।” आगे अंजलि ने उसे धीरे से कहा,” आई लव यू”उनकी लिप सिंग से साफ समझ आ रहा है कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है। फिर आगे मुनव्वर शर्माते हैं और अपना चेहरा छुपा लेते हैं।

ये भी पढें  Bollywood Star Kid : बॉलीवुड का यह स्टार किड है बेहद सिंपल, जीता है सादगी भरी जिंदगी, पिता है 2000 करोड़ के मालिक

अंजलि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनव्वर के बारे में कहा कि ,”उन्हें पता है कि शब्दों और लड़कियों से कैसे खेला जाता है। लड़कियों से भी वह गेम खेलते हैं और अपने शब्दों से लोगों को पलट भी देते हैं और मुझे भी नहीं पता की कितनी और लड़कियां आगे आने वाली है।” अंजलि कहती है वह अपने आप को एक सर्कल में रखता है। उसे पता है की कितनी बातें बतानी है।मैं 72 दिन तक उनके साथ रहकर आई।उनकी अभी भी वही कहानी है जो पहले शो में हो चुका है।