मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Crime Thriller 6 Web Series : एक ही प्लेटफार्म पर ऐसे 6 वेब सीरीज जो आपके कर देंगे रोंगटे खड़े, सस्पेंस और थ्रिलर घुमा देगा सिर।

लोगों को क्राइम और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज देखने में काफी मजा आता है और यह सस्पेंस से भरपूर भी होती है। इनका सस्पेंस देखकर सभी का सिर घूम जाता है और यह इतनी ज्यादा थ्रिलिंग होती है कि इनको छोड़कर जाने का भी मन नहीं करता है। ऐसे में कई सारी हिंदी फिल्में और सीरीज अब ओटीटी प्लेटफार्म पर आ चुकी है।

आज हम आपको ऐसी ही साथ वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक ही प्लेटफार्म पर देखी जा सकती है और अगर आपने इन्हें एक बार देखना शुरू किया तो आपको इसका कोई भी एपिसोड छोड़ने का मन नहीं करेगा। ये क्राइम थ्रिलर क्लाईमैक्स तक रोंगटे खड़े कर देने वाली हैं. चलिए आपको बताते हैं कि ये कौन सी सीरीज हैं…

Crime Thriller 6 Web Series
यह 6 वेब सीरीज देखने के बाद आपके भी हो जाएंगे रोंगटे खड़े, सस्पेंस और थ्रिलर घुमा देगा सिर, सब है एक ही प्लेटफार्म पर

वैसे तो सिनेमा की दुनिया में लव स्टोरी को लेकर कई सारी वेब सीरीज बनी हुई है। इनमें पारिवारिक ड्रामा, एक्शन क्राईम तक की सारी स्टोरी भी बनती है। मेर्क्स कई सारी स्टोरी को लेकर वेब सीरीज और फिल्में बनाते हैं और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं।वहीं अगर क्राईम थ्रिलर फिल्मों की बात की जाए तो यह भी काफी पसंद की जाती है।आज हम आपको अच्छे ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक ही प्लेटफार्म पर देखी जा सकती हैं और इसका हर एक एपिसोड आपके होश उड़ा देगा

ये भी पढें  Bhojpuri Romance Video Viral : भोजपुरी एक्टर ने रानी चटर्जी को अपने बाहों में लेकर किया ऐसा काम, की हर कोई हो गया बेचैन

आज जिन 6 सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की हम बात करने जा रहे हैं, वो सभी डिज्नी+ हॉटस्टार पर आसानी से आप देख सकते हैं.

इस लिस्ट में पहली सीरीज है ‘कोरोना पैपर्स’. इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में शेन निगम, संध्या शेट्टी गायत्री व शाइन टॉम चाको आदि सितारे हैं. जैसा कि इस नाम से पता चलता है की फिल्म कोरोना महामारी के दौरान हुए हालातो पर बनी थी लेकिन यह लोगों के संघर्ष की भी कहानी है और इसमें यह भी दिखाया गया है की महामारी के चलते लोगों ने कैसे इसका फायदा उठाया जिसमें सिस्टम और अपराधियों के बीच खींचतान को दिखाया गया है.

साल 2023 में ए क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज आखिरी सच भी खूब पॉपुलर हुई थी यह सीरीज दिल्ली में हुआ बुराड़ी केस पर आधारित है, जिसमें एक परिवार के सामुहिक सुसाइड का केस छुपा होता है.

इसी लिस्ट में तीसरे नंबर पर वेब सीरीज सिविल सर्वेंट आती है जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को फैंस ने खूब पसंद किया।अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा तो जल्द ही देखे।

केरल क्राइम फाइल्स’ भी अच्छी कहानी है. एक के बाद एक होते खून होते जाते हैं, हालांकि, हैरान करने वाले केस को सुलझाने में लगी होती है.

ये भी पढें  Shilpa Shetty Workout Video Viral : अपने वर्कआउट से शिल्पा शेट्टी 48 की उम्र में भी लग रही है एकदम जवान, हर कोई है इन्हें देख कर हैरान

इस लिस्ट में एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री भी है जिसके हर सीजन में लगातार धमाल मचाया है इस वेब सीरीज का नाम है द ग्रेट इंडियन मर्डर इसके हर सीजन का लोगों को इंतजार रहता है।

इस लिस्ट में विक्रांत मैसी और पंकज त्रिपाठी की ‘क्रिमिनल जस्टिस’ को कैसे छोड़ सकते हैं. इसको भी आप हॉटस्टर पर देख सकते हैं, इसमें आपको विक्रांत के साथ ही पंकज त्रिपाठी की भी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी. जो आखिर तक आपको देखने के लिए मजबूर करेगी.