मनोरंजन

Rekha Slapped : जानिए अक्षय कुमार की किस हीरोइन को रेखा ने जड़ दिया था थप्पड़? रोई थी एक्ट्रेस फूट-फूट कर

बताया जाता है की रेखा ने एक बार फिल्म लज्जा के सेट पर एक्ट्रेस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद यह एक्ट्रेस काफी देर तक फूट-फूट कर रोई थी.जानिए क्या था पूरा मामला

फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने अपने छोटे से कैरियर में कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की और उनकी फिल्में हिट भी हुई लेकिन वह एकदम से बॉलीवुड से गायब हो गई और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

ये भी पढें  Nawazuddin Siddiqui Daughter : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर लोगों ने कहा राधिका आप्टे का यंग वर्जन आ गया, शोरा सिद्दीकी का वीडियो हो रहा है वायरल

अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ उन्होंने फिल्म आवारा पागल दीवाना में काम किया था और हे बेबी जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। फिल्म लज्जा में आरती ने माधुरी दीक्षित और रेखा जैसी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया था। उनके साथ स्क्रीन शेयर करके उन्हें काफी अच्छा भी लगा था लेकिन इसी फिल्म के सेट पर उनके साथ एक बड़ा हादसा भी हो गया था जिसे वह कभी नहीं भूल पाती है और यह किस्सा काफी पुराना भी हो गया है।

रेखा ने मारा था जोरदार थप्पड़

फिल्म लज्जा में आरती छाबड़िया ने एक छोटा सा रोल किया था। फिल्म के एक सीन में रेखा ने आरती की पिटाई कर दी थी लेकिन हैरानी की बात यह है की आरती को यह बात पहले से पता नहीं थी। रेखा ने जब अचानक एक जोरदार थप्पड़ आरती को मारा तो वह एकदम हैरान हो गई और जोर-जोर से रोने लगी। करीब 1 घंटे तक एक्ट्रेस रोती रही। आरती छाबड़िया ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

ये भी पढें  Animal OTT Release Date : भारत के जनवरी में खास दिन एनिमल Ott पर होगी रिलीज़, Ott प्रेमी कर रहे इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार।

अब बॉलीवुड से दूर हैं आरती

आरती ने अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं. साल 2007-2008 तक वह फिल्मों में सक्रिय रहीं लेकिन उसके बाद वह गायब हो गईं. हालांकि आरती सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंन के लिए शेयर करती रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 9 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.