EntertainmentVideos

Vijay Sethupathi Film : ओटीटी पर मौजूद है यह 6 फिल्में जिन्हें देखने के बाद आप भी करेंगे वाह! किसी में है आत्मा का खौफ, तो किसी में अनूठी किडनैपिंग

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज हुई है। जवान से लेकर मास्टर और विक्रम से लेकर फर्जी सीरीज तक में उन्होंने हमेशा ही अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया है लेकिन आज हम आपको विजय सेतुपति की हिंदी में डब छाया ऐसी मूवीस के बारे में बताएंगे जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बीते दशक में विजय सेतुपति भारतीय सिनेमा का एक ऐसा नाम बन गए हैं जिन्हें पर्दे पर देखना हर कोई पसंद करता है. मूल रूप से तमिल फिल्मों में काम करने वाले सेतु पति 16 साल की उम्र में पहला ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. तमिलनाडु के राजपलयम में पैदा हुए 45 साल के विजय सेतुपति ने कई सारे एक्टर के मित्र को तोड़ा है जिस दौर में एक्टर जिम में पसीना बातें हैं.

अपने चेहरे पर निखार लाते हैं विजय सेतुपति ने अपनी बिंदास एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है वह एक नेशनल अवार्ड दो फिल्मफेयर अवार्ड दो स्टेट अवार्ड भी जीत चुके हैं । वेब सीरीज ‘फर्जी’ से लेकर ‘विक्रम वेधा’, ‘विक्रम’, ‘मास्‍टर’ और ‘जवान’ जैसी फिल्‍मों में विजय सेतुपति ने छोटे से किरदार में भी खूब रंग जमाया। आज हम आपके लिए उनकी 6 ऐसी फिल्‍मों की लिस्‍ट लाए हैं, जिनमें उनका काम देखकर आप उनके मुरीद हो जाएंगे। खास बात ये कि ये सभी फिल्‍में OTT पर उपलब्‍ध हैं।

सुपर डीलक्‍स (Super Deluxe)

त्यागराजन कुमारराजा के डायरेक्‍शन में बनी ‘सुपर डीलक्‍स’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में चार अलग-अलग कहानी दिखाई गई है फिल्म में वैसे तो फहद फाजिल सामंथा रुथ प्रभु और रम्य कृष्णन भी हैं लेकिन विजय सेतुपति ने इस फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थी इसमें वह शिल्पा नाम की किन्नर बनी थी जो पहले मर्द होती हैं शादीशुदा जिंदगी भी वह जी रही होती है और उनका एक बेटा भी होता है इसके बाद वह सेक्स चेंज करवा लेते हैं । फिल्‍म बेहतरीन है और विजय सेतुपति इसमें सुपर से भी ऊपर हैं। उन्‍हें इसके लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। यह फिल्‍म OTT पर Netflix पर उपलब्‍ध है।

ये भी पढें  Rohit Sharma Statement : तीसरा टेस्ट जीतने के बाद जानिए क्या कहा रोहित शर्मा ने बोले, उन्होंने हमें काफी प्रेशर में रखा

सुंदरपंडियन (Sundarapandian)

यह फिल्म साल 2012 में आई थी जिसे एस आर प्रभाकरण ने डायरेक्ट की थी यह कॉमेडी ड्रामा तमिल फिल्म थी इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ एम शशि कुमार और लक्ष्मी मेनन दिखाई दिए थे इस फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो वह सब करता है जो उसकी फितरत में नहीं है विजय ने इसमें जगन नाम के विलन का रोल निभाया है यह अपने करियर की बहुत बड़ी हिट मूवी थी इसके लिए उन्हें बेस्ट विलन का तमिलनाडु में स्टेट अवार्ड भी मिला था OTT पर ये फिल्‍म MX Player पर उपलब्‍ध है।

96

सी. प्रेम कुमार के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 2018 में रिलीज हुई। विजय सेतुपति के अलावा फिल्‍म में आदित्‍य भास्‍कर, तृषा कृष्‍णन और गौरी किशन भी हैं। कहानी एक हाई स्‍कूल रीयूनियन की है, जिसमें 22 साल बाद स्‍कूल के दिनों के दो प्रेमी मिलते हैं। दोनों के बीच कभी मनमुटाव की वजह से ब्रेकअप हो गया था लेकिन 22 साल बाद दोनों फिर से बातचीत शुरू करते हैं और उनके रिश्ते सुधर जाते हैं यह फिल्‍म भी OTT पर MX Player पर उपलब्‍ध है।

ये भी पढें  Farebi Yaar Web Series Release : इस कड़कड़ाती ठंड में आपके भी छूट जाएंगे पसीने, देखें यह वेब सीरीज, बोल्ड और इंटिमेट सीन देखकर हो जाएंगे पागल

सूधु कव्वुम (Soodhu Kavvum)

नलन कुमारस्‍वामी के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 2013 में रिलीज हुई। फिल्‍म में विजय सेतुपति के साथ संचिता शेट्टी, राधा रवि और एमएस भास्‍कर हैं। यह कहानी दास की है जो एक राजनेता के बेटे का अपहरण करता है दास की टोली इस काम को अंजाम देती है लेकिन मजेदार बात यह है कि राजनेता का या बेटा खुद किडनैपिंग प्लान कर रहा होता है ताकि अपने पिता से कुछ पैसे ले सके लेकिन कहानी तब पलट जाती है जब तेज कर रात पुलिस वाले इस केस की जांच में जुट जाते हैं । यह फिल्‍म OTT पर MX Player और Zee5 पर उपलब्‍ध है।

कदैसी विवासयी (Kadaisi Vivasayi)

यह साल 2022 में रिलीज सबसे बेहतरीन फिल्‍मों में से है। एम. मण‍िकंदन के डायरेक्‍शन में बनी इस तमिल रामा फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है। इस फिल्म में नल्लंदी नाम का एक 75 साल का किसान है। गांव में कॉरपोरेट डवलपर जहां सबकी जमीन खरीद रहे हैं, वहीं नल्‍लंदी ने तय किया है कि वह अपनी जमीन, अपनी किसानी नहीं छोड़ेंगे। विजय सेतुपति और योगी बाबू ने इसमें सहायक भूमिका निभाई है। यह फिल्‍म OTT पर Sony LIV पर उपलब्‍ध है।

ये भी पढें  Nirahua Romance Video : निरहुआ ने मधु शर्मा के साथ पार कर दी सारी हदें, बोल्ड और हॉट सीन ने मचाया बवाल, वीडियो छाया इंटरनेट पर

पिज्‍जा (Pizza)

कार्तिक सुब्‍बाराज के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 2012 में रिलीज हुई। इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ रेम्या नम्बीसन हैं। इस फिल्म की कहानी में माइकल है जो पिज़्ज़ा डिलीवरी करता है वह अपनी गर्लफ्रेंड अनु के साथ रहता है जो एक लेखिका है और कहानी पर उपन्यास लिख रही होती है माइकल को भूत प्रेत पर भरोसा नहीं होता है लेकिन उसे डर लगता है अनु से ऐसी कहानियां सुनाती रहती है धीरे-धीरे माइकल को यह भरोसा हो जाता है कि उसकी पिज़्ज़ा दुकान के मालिक के ऊपर आत्मा का साया है OTT पर ये फिल्‍म Disney+Hotstar पर उपलब्‍ध है।

पप्‍पू पासपोर्ट (Pappu Passport/Aandavan 2016 में रिलीज तमिल फिल्‍म ‘आन्दवन कत्तलै’ को हिंदी में ‘पप्‍पू पासपोर्ट’ के नाम से रिलीज किया गया। एम. मण‍िकंदन के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में विजय सेतुपति के साथ रितिका सिंह और पूजा देवरिया हैं। इस फिल्म की कहानी में गांधी नाम का एक लड़का होता है जो लंदन जाने के लिए पासपोर्ट फॉर्म में पत्नी की जगह एक झूठा नाम करमेघाकुझली लिखता है। गांधी को बाहर जाकर पैसे कमाने होते हैं ताकि वह और कुछ और कर्ज चुका सके लेकिन कहानी में कुछ ऐसा होता है कि सब कुछ उलट पलट हो जाता है OTT पर यह फिल्‍म MX Player पर उपलब्‍ध है।