EntertainmentVideos

12th Fail On OTT : जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है 12वीं फेल, थिएटर में बनाए कई रिकॉर्ड्स, रच चुकी है इतिहास

12th Fail On OTT: 1 विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल, फिल्म लोगों ने खूब पसंद की जबकि फिल्म समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है।अब यह फिल्म जल्दी ही ओटीटी पर भी रिलीज होने की खबर आ रही है।

इस साल एनिमल, जवान, गदर 2 और जवान जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई है. लेकिन इन सबके साथ एक कम बजट की फिल्म भी थिएटर में उतारी गई जिससे ज्यादा कमाई की उम्मीद नहीं की जा रही थी लेकिन इस फिल्म ने लोगों को दीवाना बना दिया।

यह फिल्म थी 12वीं फेल इस फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया जबकि फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की। लोगों ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज हो जाएगी।

विक्रांत मैसी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 12वीं फेल अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी 12वीं पास फिल्म क्रिटिकल और कमर्शियली काफी सफल रही है।

विक्रांत ने हाल ही में यह भी बताया कि यह फिल्म ऑस्कर 2024 के लिए भी गई है। अपने एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने यह भी बताया की फिल्म असल में 2024 में एक इंडिपेंडेंस नॉमिनेशंस के तौर पर ऑस्कर के लिए भेजी गई। इस इवेंट में विक्रांत ने बताया कि उन्होंने अपनी एक्टिंग जर्नी तब शुरू की जब वह सिर्फ 15 साल के थे। विक्रांत अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की और काफी सक्सेसफुल भी रहे हाल ही में विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम पर आईपीएस मनोज शर्मा के बारे में भी लिखा।यह मनोज शर्मा वही है जिन पर 12वीं फेल मूवी बनी हुई है।

ये भी पढें  Five Cobra Snakes : शख्स के पलंग के नीचे थे पांच कोबरा सांप, देखकर लोगों की निकल गई चीख, जाने पूरा मामला

उन्होंने लिखा, “बहुत कम लोग ऐसे लोगों से मिलते हैं जो अपनी बात पर कायम रहते हैं.मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन आपको प्राउड महसूस करवा पाउंगा. मुझे उम्मीद है.” विधु विनोद चोपड़ा की लिखी और डायरेक्शन में बनी 12वीं फेल अनुराग पाठक की इसी नाम की किताब पर आधारित है. इसमें विक्रांत, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी हैं. 12वीं फेल 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.