EntertainmentTV Shows & SerialsVideos

TMKOC BTS Video : तारक मेहता के सेट के पीछे का हाल बताया बबीता जी ने, चालू पांडे की हरकत हुई कैमरे में कैद

टीवी की दुनिया पर पिछले 15 सालों से राज कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. इस शो का एक बीटीएस वीडियो मुनमुन दत्ता ने शेयर किया है जिससे वह सेट के पीछे की झलकियां दिख रही है और फैंस इस पर गजब का रिएक्शन भी दे रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से विवादों में छाया हुआ था.इस शो के एक्टर्स ने लगातार प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर इल्जाम लगाए. इस वजह से चारों तरफ इसकी चर्चा हुई थी अब एक बार फिर ये खबरों में है। वजह इसका एक वीडियो। बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने शो का एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद फैन्स मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं।

तारक मेहता शो को 15 साल हो गए हैं और दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया है और ईश्वर ने सभी का खूब एंटरटेनमेंट भी किया है. इस शो को कई सारे कलाकार छोड़कर जा भी चुके हैं लेकिन सबका रिप्लेसमेंट असित मोदी ले आए हैं हालांकि दयाबेन की जगह अभी तक कोई नहीं आया है आए दिन उनसे जुड़ी खबरें सामने आती रहती है।इसी बीच मुनमुन दत्ता ने एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है जो की नाइट शिफ्ट के दौरान का है

ये भी पढें  OTT Movies and Web Series : यह सप्ताह ओटीटी पे जबरदस्त रोमांस और थ्रिलर के फिल्मों और वेबसीरीज का लगेगा मेला, देखिए पूरी लिस्ट मन हो जायेगा गद-गद।

वीडियो में मुनमुन दत्ता के फैंस शो के पीछे की झलकियां देख सकते हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे सब शूट का इंतजार कर रहे हैं और गोकुलधाम सोसाइटी का पूरा सेटअप तैयार है। इसमें शो के इंस्पेक्टर चालू पांडे भी फन मूड में दिखाई दे रहे हैं वह हाथ में बंदूक लिए डरा रहे हैं। इसके अलावा, क्रू मेंबर्स भी आपस में बातचीत कर रहे होते हैं। वहीं, पूरे सेट पर तामझाम भी फैला नजर आ रहा है।

अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन्स दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘चालू पांडे को तुम लोग केस भी सॉल्व करने दो यार।’ एक ने कहा, ‘हम और ऐसे ही बीटीएस वीडियो देखना पसंद करेंगे।’ एक ने कहा, ‘मैं तो चाहता हूं कि ये गोकुलधाम सोसाइटी काश असल में होती, जहां सब एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं।’ एक ने तो ये भी कहा, ‘पांडे जी तो कह रहे होंगे कि आज फिर से प्रॉबलम गोकुलधाम वाले ने सॉल्व कर दी।’