viral Video

Congress minister son MMS Video Viral : कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बेटे का एमएमएस हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, मेवाराम के बाद अब आया इनका नाम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से आग की तरह फैल रहा है।बताया जा रहा है कि इसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री का बेटा आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा है हालांकि इस वीडियो के अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का कथित एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद से ही राजस्थान की सियासत में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी बीच दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस के एक दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री के बेटे का MMS वीडियो वायरल हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर यह दावा भी किया जा रहा है कि इसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बेटे और खुद को पार्टी का युवा नेता बताने वाले शख्स आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।हालांकि यह वीडियो सही है या नहीं इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि जिस शख्स का यह वीडियो है उसके पिता गहलोत सरकार में मंत्री रह चुके हैं और कोटा व हाड़ौती क्षेत्र के दिग्गज नेता माने जाते हैं.

ये भी पढें  होने वाली दुल्हन को नहीं पता था, आगे क्या होने वाला है, फिर जो हुआ, उस खुशी के बारे में कभी सोचा ही नहीं था

बताया जा रहा है कि बीते दिनों ही बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे थे जिसमें एक शख्स किसी महिला के साथ है। यह वीडियो देखकर दावा किया जा रहा है कि यह शख्स कांग्रेस का पूर्व विधायक है।हालांकि वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक को पार्टी से निकाल दिया गया तब से ही मेवाराम जैन मीडिया के सामने नहीं आए हैं.