EntertainmentIndia NewsLatest News

पवन सिंह नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,लौटाया बीजेपी को टिकट बोले, आसनसोल नहीं चाहिए

Pawan Singh BJP Ticket Return: बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट आने के बाद 24 घंटे के भीतर बीजेपी को पवन सिंह ने अपना टिकट वापस कर दिया है और उन्होंने कहा है कि वह आसनसोल से नहीं लड़ पाएंगे. पवन सिंह ने इस बारे में एक पोस्ट के जरिए बताया है.

Pawan Singh BJP Ticket: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने अपने 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है लेकिन अब इस लिस्ट के आने के 24 घंटे बाद भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने बीजेपी का टिकट वापस कर दिया है. पवन सिंह ने टिकट दिए जाने के लिए बीजेपी को धन्यवाद कहा लेकिन इससे साथ उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. हालांकि पवन सिंह ने यह नहीं बताया कि वह चुनाव क्यों नहीं लड़ना चाहते हैं.

ये भी पढें  Actors and Actresses Spotted Airport : एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्टर एक्ट्रेस, रोनित राय हुए इमोशनल, तो सोनाक्षी सिन्हा दिखी अपनी बॉयफ्रेंड के साथ

पवन सिंह ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.’ इस पोस्ट में पवन सिंह ने बीजेपी को टैग भी किया.

आपको बता दे कि भाजपा ने इस बार भोजपुरी स्टार को सांसद का चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया था जहां मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार हैं वहीं यूपी की गोरखपुर सीट से रवि किशन शुक्ला और आजमगढ़ सीट से दिनेश लाल निरहुआ को बीजेपी का टिकट दिया गया है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से बीजेपी ने पवन सिंह को टिकट दिया था लेकिन उन्होंने यह टिकट वापस कर दिया।

ये भी पढें  'टीम में जगह दिलाने की एवज में पैसे मांगे जा रहे हैं..', सरफराज खान के पिता का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि पवन सिंह बिहार की कोई लोकसभा सीट चाह रहे थे लेकिन उन्हें पश्चिम बंगाल का टिकट दे दिया गया. बताया जा रहा है कि पवन सिंह बिहार के बाहर किसी सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे. इसके अलावा, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की मजबूत स्थिति होना भी पवन सिंह के इनकार का कारण माना जा रहा है.