EntertainmentVideos

Poonam Pandey Oops Moment : क्लीवेज-बेअरिंग बैकलेस जंपसूट में पूनम पांडे को हुआ बड़ा ऊप्स मोमेंट; वीडियो हुआ वायरल

गुरुवार को एक स्टोर लॉन्च के लिए मुंबई पहुंचीं पूनम पांडे ने माहौल गर्मा दिया। अभिनेत्री-मॉडल पाउडर गुलाबी बैकलेस जंपसूट में बेहद आकर्षक लग रही थी, जिसमें क्लीवेज-बारिंग कटआउट था।

पूनम ने फिटेड नंबर में अपना अविश्वसनीय फिगर दिखाया, जिसे उन्होंने बड़े डैंगलर्स के साथ जोड़ा था। स्टोर के अंदर जाने से पहले उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ भी दिया। चूंकि उनकी पोशाक में एक अतिरिक्त गहरी गर्दन थी, इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि जब पूनम पापराज़ी के लिए पोज़ दे रही थीं तो उन्हें “उफ़ मोमेंट” का सामना करना पड़ा, लेकिन अभिनेत्री ने इसे एक पेशेवर की तरह संभाला।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पूनम ने सफेद एड़ी के सैंडल के साथ अपनी ऊंचाई बढ़ाई और एक चमकदार चांदी का बैग कैरी किया। अभिनेत्री ने मराठी भाषा में भी लोगों से बातचीत की।

ये भी पढें  Bigg Boss 17 updates : ईशा,मन्नारा और आयशा रोई फूट फूट कर, वहीं अभिषेक हुए घर से बेघर, जाने बिग बॉस 17 के अपडेट्स

जब से पूनम पांडे ने बॉलीवुड में नशा से डेब्यू किया है तब से वह तमाम विवादित कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पूनम अपने अतरंगी अंदाज और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने के लिए मशहूर हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार सुर्खियों में रहने के अलावा, पूनम की चुलबुली टिप्पणियाँ कोई नई बात नहीं हैं।

काम के मोर्चे पर, पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था। हालाँकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसक आधार का विस्तार किया। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीज़न स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।