EntertainmentVideos

Amitabh Bachchan and Sridevi Movie : जानिए क्यों अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस को भेजे थे ट्रक भर कर गुलाब फिर एक्ट्रेस ने मेगास्टार के सामने रखी यह शर्त

दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने एक बार बताया था कि अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को इंप्रेस करने के लिए ट्रक भर कर गुलाब भेजे थे और यह बेहद खूबसूरत नजारा था लेकिन फिर भी श्रीदेवी रूठी रही और मानी नहीं।उन्हें लगा की फिल्म खुदा गवाह में उनके करने लायक ज्यादा कुछ नहीं है।

श्रीदेवी ने फिर अमिताभ बच्चन और मेकर्स के सामने एक शर्त रख दी थी जिससे सभी को मनाना पड़ा। बॉलीवुड के सुनहरे दौर में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन ने कई सारी जबरदस्त फिल्में की है और उनकी फिल्में काफी सुपरहिट भी होती थी। दोनों का अपना स्टारडम था। हर कोई अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता था लेकिन श्रीदेवी कुछ अलग थी।वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो महिलाओं के ऊपर आधारित हो . जब अमिताभ बच्चन ने साल 1992 की फिल्म ‘खुदा गवाह’ में उन्हें लेने का मन बनाया, तो उन्हें एक्ट्रेस को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

ये भी पढें  Kajal Raghwani Romance Video : खेसारी लाल और काजल राघवानी की रोमांस को देख लोगों के छूटे पसीने, फैन हुए घायल, वीडियो हुआ वायरल

किताब ‘श्रीदेवी: दि एटरनल स्क्रीन गॉडेस’ में इस फिल्म से जुड़े खूबसूरत किस्से का जिक्र है, जिसे दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने सुनाया था.

बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए गुलाब के फूलों से भरा हुआ ट्रक भेजा था लेकिन श्रीदेवी पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह मानती थी कि खुदा गवाह फिल्म में उनका रोल कुछ खास नहीं है श्रीदेवी ने फिर भी अमिताभ बच्चन से मजेदार डिमांड की वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को तब तैयार हुई जब उन्होंने फिल्म में उनकी बेटी और पत्नी का रोल निभाने का मौका दिया गया। फिल्म मेकर मनोज देसाई और मुकुल आनंद ने उनकी शर्तों को मान लिया जिसका परिणाम यह हुआ कि खुदा गवाह दोनों के करियर की जबरदस्त बड़ी हिट मूवी बन गई .

ये भी पढें  Bollywood Actress Fees : क्या आपको पता है कि वह एक्ट्रेस कौन सी है जो हीरो से भी ज्यादा फीस लेती थी और रिलीज होने के बाद अपनी फिल्में कभी नहीं देखती थी?

सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि रमेश सिप्पी खुदा गवाह से पहले अमिताभ और श्रीदेवी को लेकर फिल्म राम की सीता श्याम की गीता बनाना चाहते थे जिसमें उनके डबल रोल रखे गए थे।

मशहूर गाना जुम्मा चुम्मा शुरू में इसी फिल्म के लिए बनाया गया था। सरोज खान ने बताया कि पुलिस बने अमिताभ बच्चन जेब कतरी बनी श्रीदेवी को चोरी करते हुए रहेंगे हाथों पकड़ लेते हैं और उनसे मजेदार अंदाज में किस मांगते हुए नजर आते हैं।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म कभी वजूद में नहीं आ पाई, लेकिन गाना साल 1991 की फिल्म ‘हम’ में अमिताभ बच्चन और किमी काटकर के बीच फिल्माया गया.