EntertainmentVideosWeb Series

OTT की ये ‘गन्दी बात’ जो ‘मस्तराम’ अपनी ‘सेक्स लाइफ’ बतायेंगे ‘365 डेज़’ में, और ये ‘डार्क डिज़ायर’ देख मदहोश हो जाओगे

“गंदी बात” और “मस्तराम” जैसी भारतीय वेब सीरीज़ से लेकर “डार्क डिज़ायर” और “365 डेज़” जैसी अंग्रेजी वेब सीरीज़ तक, यहां नेटफ्लिक्स, एएलटी बालाजी, ज़ी5 और अन्य ओटीटी पर उपलब्ध शीर्ष 5 बोल्ड वेब सीरीज़ हैं। प्लेटफार्म.

Gandii Baat

सचिन मोहिते द्वारा निर्देशित, गंदी बात एक भारतीय वयस्क कॉमेडी वेब श्रृंखला है जिसमें प्रत्येक एपिसोड में कई लघु कहानियाँ हैं जिनमें लोग अपनी गहरी और गहरी इच्छाओं का पता लगाते हैं। गंदी बात को एडल्ट कंटेंट के कारण एमएक्स प्लेयर और ZEE5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया था।

Mastram

मस्तराम एक और भारतीय कामुक नाटक है जिसमें अंशुमान झा, तारा अलीशा बेरी और अन्य ने अभिनय किया है। शो का पहला सीज़न 30 अप्रैल 2020 को रिलीज़ किया गया था। सीज़न 2 की शूटिंग जून 2020 में शुरू हुई थी। कामुक थ्रिलर 1980 के दशक पर आधारित है।

ये भी पढें  Bold Web Series: इन पांच वेब सीरीज ने रिकॉर्ड तोड़ दिया इंटिमेट सींस में,परिवार वालों के सामने भूल कर भी ना देखे नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

Dark Desire

डार्क डिज़ायर एक मैक्सिकन थ्रिलर ड्रामा है जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। Argos Comunicación द्वारा निर्देशित कामुक थ्रिलर श्रृंखला में अल्मा नाम की एक विवाहित महिला की कहानी है, जो घर से दूर एक “भावुक” सप्ताहांत बिताती है, हालांकि, वह जुनून जल्द ही त्रासदी में समाप्त हो जाता है और उसे अपने करीबी लोगों के बारे में सच्चाई पर सवाल उठाने के लिए प्रेरित करता है।

Sex Life

सेक्स लाइफ एक अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ है जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। स्टेसी रुकेसर द्वारा निर्मित वेब श्रृंखला के अब तक दो सीज़न जारी किए जा चुके हैं। यह श्रृंखला बीबी ईस्टन के उपन्यास 44 चैप्टर्स अबाउट 4 मेन से प्रेरित है। अप्रैल 2023 में, श्रृंखला दो सीज़न के बाद रद्द कर दी गई थी।

ये भी पढें  OTT 5 Bold Webseries : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले इन बोल्ड वेब सीरीज का मजा वह भी अकेले में, देखते ही मच जाएगी दिल में खलबली

365 Days

वेब श्रृंखला के अलावा, फिल्म, 365 डेज़ एक कामुक नाटक है जो लेखक ब्लैंका लिपिंस्का के बेस्टसेलिंग उपन्यास “365 डीएनआई” पर आधारित है। कथानक एक युवा महिला की कहानी है जो एक प्रमुख व्यक्ति के प्यार में पड़ जाती है, जो उसे कैद कर लेता है और उस पर 365 दिनों की अवधि थोपता है, जिसके दौरान उसे उसके प्यार में पड़ना होता है।