EntertainmentHaryanvi

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी के गाने पर हॉट ड्रेस में नाची एकता आर्या, मच गया बवाल, लोग हो गए क्रेजी ​

यूं तो सपना चौधरी के गानों पर कई सारी डांसर अपने जलवे दिखाते हुई नजर आ जाती हैं लेकिन इस समय एक और आर्टिस्ट अपने लटके झटको से सभी का दिल जीत रही है।इन्होंने सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस दिखाया है। हम बात कर रहे हैं एकता आर्या की जिन्होंने चंदनपुर में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। वहां उन्होंने एक रंगारंग कार्यक्रम में भाग लिया और छोटी सी स्कर्ट पहनकर सपना के गाने ‘बंदूक 2’ पर डांस करने पहुंचीं। माहौल ऐसा जमा कि सामने मौजूद दर्शक जैसे बावले हो गए।

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने ही नहीं बल्कि उनकी म्यूजिक एल्बम्स भी काफी पॉपुलर होते रहते हैं। आए दिन अलग-अलग डांसर सपना चौधरी के गानों पर ठुमके लगाती रहती हैं। कुछ बहुत अच्छी डांसर भी होती हैं और कुछ ठीक-ठाक भी होती है लेकिन इस समय सपना के जिस गाने पर एकता आर्या परफॉर्म कर रही हैं उसे तो बस देखते ही बनता है।यूट्यूब पर एकता का यह लाइव डांस वीडियो उपलब्ध है,जिसमें वह चंदनपुर में ‘बंदूक 2’ गाने पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर ‘टी डांस एकेडमी टीवी’ ने इसी साल अगस्‍त महीने में रिलीज किया है। खबर लिखे जाने तक करीब तीन महीने में इसे 1 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।
आपको बता दे कि इस वीडियो में एकता आर्या ने बेहद छोटी नारंगी कलर की स्कर्ट पहनी हुई है और स्टेज पर डांस कर रही हैं।हालांकि उन्होंने कई और गानों पर भी डांस किया है लेकिन जब वह सपना चौधरी के गाने बंदूक 2 पर डांस करती हैं तो जैसे हर कोई उनकी और आकर्षित होने लगता है।लोग जमकर तालियां बजाते हैं।

सीटियों की गूंज सुनाई देने लगी। इसकी एक वजह यह भी है कि एकता आर्या ने गाने पर बड़े झन्‍नाटेदार डांस मूव्‍स दिखाए हैं। सपना चौधरी का गाना बंदूक 2 काफी पॉपुलर गाना है इसे नरेंद्र भागना और पूनम गोस्वामी ने गया है।यह साल 2017 में गाना रिलीज हुआ था और यह तब से टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।इस जीत के बोल भी नरेंद्र भागना ने ही लिखे थे और इसका संगीत संजय शर्मा ने दिया था।