BhojpuriEntertainmentVideos

Bhojpuri Hit Song : पवन सिंह और आम्रपाली ने किया पलंग तोड़ रोमांस, फैंस का धड़का दिल, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आज के समय में भोजपुरी गानों का जलवा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग इन गानों को देखने के लिए और सुनने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं। कोई ना कोई भोजपुरी गाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाया ही रहता है और यह गाने कुछ अनोखे अंदाज में ही होते हैं।

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे गाने हैं जिनकी म्यूजिक आपको दीवाना बना देगी। ऐसा ही एक गाना साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म पवन राजा का है जिसके बोल है जवानी बा खाटा।यह गाना आप सभी का मनोरंजन कर रहा है।

यूट्यूब पर इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो को बीते तीन साल पहले ‘पवन स‍िंंह ह‍िट्स’ चैनल ने रिलीज क‍िया था। इसे 41 लाख से अध‍िक यानी 4.1M से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

आपको बता दे कि इस फिल्म को अरविंद चौबे ने डायरेक्ट की थी।वही इस गाने के वीडियो में सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी हर किसी को काफी अच्छी लग रही है।दोनों इस गाने में बेहद खूबसूरत भी लग रहे हैं।फिल्‍म के सीक्‍वेंस में यह गाना एक पब में है, जहां पवन और आम्रपाली गुंडों के सामने डांस कर रहे हैं।

इस गाने के लिरिक्स भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं इस गाने को अजीत मंडल ने लिखा है। बोल हैं- दिन में ड्यूटी देवर करावे, नाईट लगावे सईया, माने ना नाह बात करी, हम कितना दैया दैया। जाता में पिसके गेंहूं से हम भईल बानी आटा, तब महाइल बा जोर जोर से माथा, जवानी रहूर भईल बा खाटा।

ये भी पढें  Karan Johar Reaction : जानिए कॉफी विद करण में अनन्या पांडे को डेटिंग करने पर क्या बोले आदित्य राय कपूर? करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन!

‘जवानी बा खाटा’ गाने को गाया है पवन सिंह और इंदु सोनाली ने। जबकि इसका म्‍यूज‍िक कम्‍पोज किया है अविनाश झा ‘घूंघरू’ ने। वहीं अगर बात की जाए इस फिल्म की कहानी की तो इसमें पवन राजा एक ऐसे इंसान है जिसकी बीवी के साथ एक बाहरवाली भी है लेकिन चीजे तब बिगड़ने लगती है जब एक गैंगस्टर इनमें से एक को परेशान करने लगता है। यह फिल्म आप ओटीटी प्लेटफॉर्म के जी 5 पर भी देख सकते हैं