Videosviral Video

Trishakar Madhu Viral Video : तृषाकर मधु का MMS वीडियो हुआ लीक, लोग कर रहे हैं डाउनलोड, एक्ट्रेस ने कहा डिलीट कर दो

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु इन दिनों अपने एमएमएस को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है और हर कोई इनके एमएमएस की चर्चा कर रहा है और वह अपने इस एमएमएस को सभी के साथ शेयर ना करने के लिए भी प्रार्थना कर रही है. लोग उनके इस वीडियो को डाउनलोड कर रहे हैं और फुल वीडियो देखने के लिए लिंक भी शेयर कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. लोगों ने जमकर इस पर कमेंट भी किए हैं. लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लाकर भी लगाई है. कई लोगों ने उन पर सवाल और निशान भी खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढें  Pracchand Ashok New Promo : एकता कपूर का शो प्रचंड अशोक का प्रोमो हुआ रिलीज, लोगों ने कहा नागिन को भी पीछे छोड़ दिया इसने

एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात कही वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनके एमएमएस को इंटरनेट पर शेयर किया। अब ऐसे में यूट्यूब पर तृषाकर मधु का वीडियो डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर हो रहा है।इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं.

लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो (Trishakar Madhu ka viral video) शेयर कर रहे हैं और उसे डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस लोगों से लगातार वीडियो को शेयर ना करने और इसे डिलीट करने के लिए गुजारिश कर रही हैं.

बता दें कि यूट्यूब (Youtube Video) पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिए लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक (trisha kar madhu viral video link), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड (trisha kar madhu viral video link Download), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो (Viral Video) लिंक टेलीग्राम (trisha kar madhu viral video link Telegram) जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं

‘trisha kar madhu Full video Download link जल्दी कर लें’ जैसे कीवर्ड्स से वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इसके अलावा वीडियो को डाउनलोड करवाने के लिए कई कीवर्ड शेयर किया जा रहे हैं।आपको बता दे की यूट्यूब पर किसी का वीडियो वायरल होना गैर कानूनी भी माना जाता है और भारत में पॉर्न पर बैन (Porn Video Ban in india) लगाया गया है. ऐसे में ऐसा करना लोगों को भारी पड़ सकता है.

ये भी पढें  Pawan Singh And Akshara Singh : अक्षरा सिंह को सेक्सी अवतार में देखकर बावले हो गए पवन सिंह बोले -“लॉकर में जवानी”

कहा जा रहा है कि त्रिशा कर मधु ने लोगों से अपील की है कि वह उनके इस वीडियो को शेयर ना करें और ना ही उन्हें बदनाम करें उनसे गलती हुई है।मगर उनके साथ ऐसा ना किया जाए वह लगातार वीडियो को डिलीट करने का भी अनुरोध कर रही है।

Trishakar Madhu Viral Video
तृषाकर मधु का MMS वीडियो हुआ लीक, लोग कर रहे हैं डाउनलोड

बीते दिनों उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) से भी मदद मांगी थी. तब भी पवन के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट्स भी किए थे.