भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Bhojpuri Actresses MMS Leak : इन एक्ट्रेस को झेलना पड़ा बदनामी का दर्द,लीक हो गए प्राइवेट वीडियो, संभावना सेठ भी हैं शामिल

Bhojpuri Actresses MMS Leak : कच्चा बादाम गाने पर डांस करके रातों-रात फेमस हुई एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस वीडियो की वजह से काफी वायरल हुई थी हालांकि वह किसी ने किसी वजह से चर्चा में रहती हैं लेकिन इस लिस्ट में केवल अंजलि अरोड़ा ही नहीं बल्कि और भी कई फेमस एक्ट्रेस का नाम आ चुका है जिनके प्राइवेट वीडियो लीक हुए थे। आईए जानते हैं और एक्ट्रेस के नाम

प्रियंका पंडित

प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है और वह अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। उनका भी एमएमएस वीडियो लीक हो चुका है जिसके बाद वह काफी ट्रोल भी हुई थी लेकिन उन्होंने अपने इस वीडियो को फेक बताया था।

ये भी पढें  Pawan Singh And Akshara Singh Roamnce : पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने साथ में किया जबरदस्त रोमांस, अक्षरा सिंह ने कहा खेलो ना,"मर्द वाला खेल"

संभावना सेठ

संभावना सेठ भी भोजपुरी सिनेमा में एक्टिव रह चुकी है उन्होंने भी कई सारी फिल्मों में काम किया और बाद में वह बिग बॉस में भी गई लेकिन उनका भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई थी। अपने एक वीडियो में वह श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को किस करते हुए भी दिखाई दी थी

तृषाकर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना नाम है। साल 2021 में उनका भी एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखी थी इसके बाद अभिनेत्री काफी सदमे में भी चली गई थी।

ये भी पढें  Pawan Singh And Akshara Singh Video : पवन सिंह अक्षरा सिंह को देखकर हो गए बेकाबू खोया अपना कंट्रोल , एक्टर ने कहा-” पातर छितर”

काजल राघवानी

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में एक नाम काजल राघवानी का भी आता है। उनकी जोड़ी खेसारी लाल के साथ खूब पसंद की जाती है। काजल राघवानी का भी एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था हालांकि उनके चाहने वालों ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा था की वीडियो में कोई और है।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भी एमएमएस कांड का शिकार हो चुकी हैं. एमएमएस को कई यूट्यूबर्स अक्षरा सिंह (Akshara Singh Leak Video) का बताते रहे और कई तो वीडियो को डायरेक्ट दिखाने का दावा कर रहे हैं. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को इसके लिए खरी-खोटी सुनाई लेकिन अभिनेत्री ने उसे फेक बताया था.

ये भी पढें  Hello Mini Mx Player : Mx player का यह वेब सीरीज सिर्फ यंग जनरेशन के लिए, बॉयफ्रेंड को देती है धोखा फिर बदला में बॉयफ्रेंड इतना डराता ..

शिल्पी राज

भोजपुरी सिनेमा में ट्रेडिंग सिंगर शिल्पी राज का भी एक एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थी और लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था लेकिन उन्होंने कहा था यह एक फेक क्लिप है और इसे शेयर ना करें।