मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

The Family Man Season 3 OTT Released : जानिए मनोज बाजपेई की द फैमिली मैन किस दिन रिलीज होगी ओटीटी पर

मनोज बाजपेई की द फैमिली मैन सीजन 3 एक बार फिर से ओटीटी पर आने को तैयार है।यह सीजन वही से शुरू होगा जहां से इसे पहले सीजन में छोड़ा गया था।इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को कई सारी नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस बार दर्शक यह उम्मीद कर सकते हैं कि श्रीकांत सारी कठिनाइयों से डटकर निपट लेंगे क्योंकि उनके बच्चे भी अब बड़े हो रहे हैं और उम्र बढ़ने के साथ-साथ वह और भी चीजों से जूझ रहे हैं। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कृष्णा डीके ने पहले कहा था कि तीसरे सीजन पर काम आने वाले महीना में शुरू हो जाएगा। इसके स्क्रीन पर हिट होने की पूरी उम्मीद भी है। मनोज बाजपेई ने हाल ही में राइजिंग इंडिया सबमिट में हिस्सा लिया जहां उन्होंने द फैमिली मैन 3 के बारे में बात भी की।

अभिनेता ने कहा कि शायद हम इस साल के अंत तक शूटिंग कर सकते हैं और हम पैसे बचाते हैं और सब कुछ ठीक रहता है तो हम ऐसा कर सकते हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा।

इसके साथ ही एक अन्य इंटरव्यू में ‘फैमिली मैन 3’ के मनोज ने कहा था, ”हम मार्च के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू करेंगे. हम फिलहाल तैयारी के चरण में हैं.” मनोज बाजपेयी ने कहा, ”तो एक बार हम.” यह और इसे समाप्त कर दिया।” ,एक बार जब मैं ऐसा कर लूंगा, तो इसे रिलीज के लिए तैयार होने में पोस्ट-प्रोडक्शन में आठ महीने और लगेंगे इसलिए मुझे लगता है कि आप अच्छी तरह से गणना कर सकते हैं।

ये भी पढें  Thriller Movie Shaitan Teaser : थ्रिलर मूवी शैतान का टीजर हो गया है रिलीज, आर माधवन का दिखा खतरनाक रूप, आपने देखा क्या?

श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेई और जीके तलपड़े के रूप में शारिब हाशमी अभिनीत, द फैमिली मैन 3 के 2024 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आने की उम्मीद है। इसलिए फैंस को इसे देखने के लिए एक साल और इंतजार करना होगा।