भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh Romance Video : पवन सिंह और अक्षरा के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लॉकर में जवानी को देखा गया 8 लाख से भी ज्यादा बार

भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह इन दोनों इंडस्ट्री में जबरदस्त धमाल मचाए हुए हैं।उनकी कोई ना कोई मूवी आते ही हंगामा मच जाता है। ऐसे में जब वह अक्षरा सिंह के साथ नजर आते हैं तो हर कोई इनकी जोड़ी को देखने के लिए बेताब हो जाता है। पवन सिंह की फिल्म मां तुझे सलाम का एक गाना रिलीज हुआ है।

पवन सिंह का ऑडियो विजुअल सॉन्ग ‘लॉकर में जवानी…’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रिलीज किया है.

ये भी पढें  Emraan Hashmi: बोल्ड सीन की वजह से फिर सुर्खियों में आए इमरान हाशमी, आगामी वेब सीरीज का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो की सबसे जबरदस्त बात यह है कि इस फिल्म में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह दिखाई दे रही हैं और वह पवन सिंह के साथ डांस भी कर रहे हैं।लोगों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है और यह जिस भी गाने में दिखाई देते हैं लोग उसे गाने को बार-बार सर्च करके देखते हैं और वह गाना ट्रेंड भी करने लगता है।

फिलहाल पवन सिंह के इस गाने के रिलीज होने के बाद लोगों में इसका क्रेज बढ़-चढ़कर देखने को मिल रहा है . ‘लॉकर में जवानी…’ के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि इसे खुद पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने ही गाया है.

ये भी पढें  Akshara Singh Romance Video : पवन सिंह अक्षरा सिंह को साड़ी में देखकर झूम उठे खुशी से, पकड़ कर करने लगे रोमांस, मच गया तहलका

बता दें, इसी फिल्म का एक और गाना ‘बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम’ होते ही यूट्यूब पर तहलका छा गया था. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं.

पवन सिंह की मूवी मां तुझे सलाम को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है। पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में पवन सिंह और मधु शर्मा के अलावा अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

वैसे तो यह फिल्म एक्शन से भरी हुई है लेकिन इसका यह गाना काफी धमाकेदार है और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है.वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है.