वास्तु - शास्त्र

Dehradun Crime News : शादी की पहली रात ही पति ने पत्नी से डिमांड कर दी ऐसी चीज, की पत्नी हो गई हैरान, अब मामला पहुंचा है थाने

शादी के बाद पति पत्नी की पहली रात यादगार रात होती है और हर कोई इसे हमेशा के लिए याद भी रखता है. लेकिन यही रात अगर दर्द से भरी हुई हो तो कोई ऐसी रात को याद नहीं रखना चाहेगा। ऐसा ही एक मामला देहरादून से सामने आ रहा है जहां पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है की शादी की पहली रात को ही पति ने कामोत्तेजक दवा खाकर आप प्राकृतिक तरीके से सेक्स किया पत्नी ने सुनाई पूरी आप बीती .

उत्तराखंड के देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है की शादी की पहली रात पति ने कामोत्तेजक दवाई खा ली जिसके बाद उसने पत्नी के साथ गलत तरीके से आप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आप्राकृतिक संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
महिला ने आरोपी पति की मां पिता और एक अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने शिकायत

र्ज करवाते हुए कहा कि उसका विवाह 7 फरवरी को देहरादून निवासी रमेश (बदलवा हुआ नाम) से हुआ था. पीड़ित पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने शादी की पहली रात को कामोत्तेजक बढ़ाने वाली दवाओं को खाकर उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाए. पीड़िता ने आगे आरोप लगाते हुए बताया कि मायके से लौटने के बाद जब वह पहली बार ससुराल गई तो उसके पति ने उसकी इच्छा के विरुद्ध अप्राकृतिक संबंध बनाए. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसको मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित किया जाने लगा.

ये भी पढें  Chanakya Niti : जानिए भाग्यशाली लोगों की पत्नियों में होते हैं कौन से यह चार गुण? बदल जाती है किस्मत!

पड़िता ने आगे यह भी बताया कि उसने अपनी शादी को बचाने के लिए यह सब गलत यौन हिंसा काफी समय तक सहती रही लेकिन जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़िता ने पति से परेशान होकर 27 फरवरी को अपनी कलाई कटकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की जिसके बाद पति उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया।आरोपी पति ने पत्नी को अपनी बातें किसी को भी बताने से मना कर दिया। पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर भी आरोप लगाया कि उसके सास ससुर उससे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं और उसे अपने घर से दहेज न लाने पर प्रताड़ित भी करते हैं। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।