EntertainmentVideos

12th Fail OTT Release : अब आप जल्दी ही देख पाएंगे विक्रांत मैसी की फिल्म 12वी फेल ओटीटी पर होगी रिलीज, जाने कहां और कैसे देख पाएंगे आप

विक्रांत मैसी की फिल्म बार्बी फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। इसके बाद इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला लेकिन अगर ऐसे में यह फिल्म आप सिनेमा हॉल में नहीं देख पाए हैं तो अब आपके लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। जल्द ही यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर आने वाली है फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा था वही 12वीं फेल अनुराग पाठक की लिखी किताब पर बनी थी जो आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की कहानी है।

ये भी पढें  GOAT New Poster : GOAT की पहली झलक हुई रिलीज, थलापति विजय के फैंस को गोट मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज!

ऐसे में अगर आप भी यह फिल्म थिएटर में जाकर नहीं देख पाए हैं तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर आ रही है। बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई और सफल प्रदर्शन के बाद अब यह मूवी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ओटीटी पर आप इस फिल्म को आसानी से देख पाएंगे। यह फिल्म विक्रांत मैसी स्टारर मूवी है। यह फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया।

विक्रांत मैसी के अलावा फिल्म में मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी सहित कलाकार हैं।आपको बता दे की सिनेमाघर में रिलीज होने के लगभग 2 महीने बाद अब यह फिल्म 29 दिसंबर को disney+ हॉटस्टार पर आने वाली है डिजिटल प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के बारे में एक वीडियो शेयर किया है और उसके नीचे कैप्शन भी लिखा है कि ‘यदि कोई एक फिल्म है, जो आपको 2024 शुरू होने से पहले अवश्य देखनी चाहिए, तो वह यही होगी।

ये भी पढें  Vikrant Massey Statement : विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कुछ लोगों को बताया घटिया, इंडस्ट्री पर साधा निशाना

’12वीं फेल’ 29 दिसंबर को स्ट्रीमिंग’।

यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने आईपीएस बनने के लिए कितना संघर्ष किया। उन्होंने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिल्ली में यूपीएससी परीक्षा का अध्ययन करने का निर्णय लिया। पढ़ाई को जारी रखने के साथ-साथ जीवन यापन करने के लिए कई संघर्षों से गुजरना पड़ा।
’12th फेल’ ने सिनेमाघरों में कंगना रनोट की फिल्म ‘तेजस’ के साथ एंट्री मारी थी। सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, वर्ल्डवाइड मूवी ने 66.5 करोड़ का बिजनेस किया है। मूवी देखने के बाद हर किसी ने विक्रांत मैसी की एक्टिंग की तारीफ की थी।