EntertainmentVideos

Sara – Shahneel Gill : सारा तेंदुलकर लेट नाइट पार्टी करती दिखी शुभमन गिल की बहन फैंस बोले ”भाभी के साथ खूब घूम रही हो”, वीडियो हो रहा है वायरल।

Sara Tendulkar-Shahneel Gill: रविवार को लेट नाइट सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल एक साथ दिखाई दी.सारा और शाहनील की आउटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल की डेटिंग के रयूमर्स काफी लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं।शुभमन गिल और सारा ने ऐसे तो कभी एक साथ नाम जोड़े जाने पर अपना कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन हाल ही में सारा तेंदुलकर क्रिकेटर की बहन शाहनील गिल के साथ देखी गई। इसके बाद से सारा और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहों को एक बार फिर से हवा मिल गई है।

ये भी पढें  Guntur Karam Vs Hanuman Movie : गुंटूर कारम’ के साथ रिलीज हुई फिल्म हनुमान, फिर भी हुई सुपर हिट, नहीं है कोई बड़ा हीरो, जाने क्यों लोगों ने पसंद?

सारा तेंदुलकर और शाहनील गिल को रविवार को एक साथ कैमरे में स्पाट किया गया। सारा और शाहनील की साथ में कई फोटोस और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जहां आप देख सकते हैं कि सारा तेंदुलकर ने ब्लैक कलर की एलिगेंट ड्रेस पहनी हुई है तो वही शाहनील ने स्टाइलिश ग्रे कलर का टॉप पहना हुआ है। सारा और शाहनील का यूं लेट नाइट साथ घूमने निकलना, फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा रहा है।

जैसा कि सभी को पता है कि शुभमन गिल का नाम सारा अली खान के साथ पहले ही जुड़ चुका है।इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी कन्फ्यूज थे कि आखिर शुभमन किस सारा को डेट कर रहे हैं लेकिन कॉफी विद करंट के सीजन 8 में सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम क्लियर कर लिया था। सारा अली खान का कहना था कि आप गलत सारा समझ रहे हैं गायज. सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है. बता दें, सारा तेंदुलकर औऱ शुभमन गिल ने अभी तक अपना नाम साथ जोड़े जाने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.