Business

Samsung Galaxy A15 5G : सैमसंग गैलेक्सी a15 5G हुआ लिस्टेड, जाने क्या है इसके स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग ने अपना नया फोन सैमसंग गैलेक्सी a15 5G को लांच होने से पहले यूस के एक पॉप्युलर रिटेलर वॉलमार्ट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्ट फोन की कीमत 139 डॉलर (करीब 11600 रुपये) होगी। इस फोन को नीले रंग में उतर गया है लेकिन लॉन्च के समय और भी विकल्प शामिल होंगे । सैमसंग गैलेक्सी A15 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

अगर आप भी अपना स्मार्टफोन बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है सैमसंग बहुत जल्द अपना एक नया फोन बाजार में ला रहा है जो काफी बजट फ्रेंडली भी है इसे उस के रिटेलर वॉलमार्ट पर लिस्ट किया गया है। आईए जानते हैं इसके फीचर्स-

ये भी पढें  8th pay commission : जानिए 8th पे कमिशन बढ़ जाने के बाद कितना मिलेगा लाभ, कितनी हो जाएगी सैलरी? जानिए सरकार का पूरा प्लान

वॉलमार्ट में लिस्ट होने के बाद इस फोन का डिजाइन भी सामने आया है।वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर हैं। बाद वाला फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में भी काम कर सकता है। हाथों पर बेहतर पकड़ के लिए फोन में गोल किनारों के साथ एक बॉक्सी डिजाइन है।

फोन को पलटने के बाद इसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर बाई ओर दिखाई देंगे और एलईडी फ्लैश भी है।बैक पैनल पर सैमसंग का लोगो भी है। सैमसंग गैलेक्सी A15 को नीले रंग में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं।

ये भी पढें  Success Story : बेरोजगारों को रोजगार देने की वजह से दिमाग में आया एक स्टार्टअप आइडिया, दे रहे हैं अब लाखों लोगों को जॉब

सैमसंग गैलेक्सी A15 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हैंडसेट को 2.2GHz की क्लॉक स्पीड के साथ मीडियाटेक चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। वॉलमार्ट पर लिस्टेड फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं।

लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी A15 5G में 50MP का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। प्राइमरी कैमरा के साथ फोन में 5MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।