Entertainment

अपने मां बाप को ठेंगा दिखाकर यह हसीनाएं दौड़ी चली आई मुंबई, एक्टिंग के लिए छोड़ा परिवार

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री यहां पर ऐसी कई एक्ट्रेसेस ऐसी है जिन्होंने अपने परिवार वालों से बगावत की और एक्टिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाई। इस लिस्ट में हिना खान से लेकर ऊर्फी जावेद तक का नाम शामिल है।

यह तो कई बार सुनने को मिलता है कि घर परिवार के खाते टीवी के कई लोगों ने अपना घर छोड़ दिया और वह अपने करियर में इतना ज्यादा सफल भी हो गई कि बाद में घर वालों को इन पर नाज भी हुआ लेकिन आज हम कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने मां बाप से बगावत करके अपने घर को छोड़ दिया। उन्होंने मुंबई आकर काफी धक्के भी खाए लेकिन फिर भी टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाई तो आईए जानते हैं उनकी लिस्ट

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शहनाज गिल का आता है जिन्होंने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वह 22 साल की उम्र में ही अपना घर छोड़कर मुंबई चली आई थी।उन्होंने पहले चंडीगढ़ में अपना करियर बनाने के लिए कोशिश की लेकिन बाद में वह मुंबई आ गई।

ये भी पढें  Urfi Javed oops moment : उर्फी जावेद के 'उफ़ मोमेंट' ने 'डांट' वाले पैप्स को कैद कर लिया, 'कोई इज्जत नहीं है… शर्म नहीं है'

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान का नाम भी इस लिस्ट में आता है। उन्होंने अपने परिवार से बगावत करके एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाया।हालांकि बाद में हिना खान के पिता ने उनको सपोर्ट किया और अब वह एक्टिंग में काफी धूम मचाते हुए दिखाई देती है।

करिश्मा सावंत (Karishma Sawant)

करिश्मा सावंत भी एक्टिंग से पहले केबिन क्रू थी लेकिन उन्हें यह जब बिल्कुल पसंद नहीं थी और उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम जमाए।

ये भी पढें  Poonam Pandey Last Statement : जानिए आखिर पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी को लेकर दिया था क्या बयान? किया था उनके बारे में यह खुलासा

श्रुति शर्मा (Shruti Sharma)

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Sharma (@shrutiisharmaa)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ‘श्रुति शर्मा’ ने भी परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग में कदम रखा। हैरत की बात तो यह है कि एक्ट्रेस बनने के बाद उन्हें माता-पिता का भी साथ नहीं मिला था।

सुरवीन चावला (Surveen Chawla)

सुरवीन चावला को भी एक्ट्रेस बनने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े। उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह एक्टिंग की दुनिया में जाएं लेकिन उन्होंने आज इस दुनिया में अच्छा मुकाम हासिल किया।

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)

मोहिना कुमारी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ‘डांस इंडिया डांस’ से की थी। मोहिना डांसर बनना चाहती थी यह रिश्ता क्या कहलाता है में उन्होंने कीर्ति बनाकर अपने एक्टिंग के जलवे भी बिखेरे लेकिन परिवार का साथ न मिलने के कारण उन्हें इंडस्ट्री से अलविदा कहना पड़ा।

ये भी पढें  Ileana D'Cruz Baby Boy : यह एक्ट्रेस जल्दी ही बॉलीवुड को है छोड़ने वाली, मां बनने के बाद विदेश में बसाएंगी घर, कई हिट फिल्में है इनके नाम

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

ऊर्फी जावेद असल जिंदगी में लखनऊ की रहने वाली है और अपने परिवार में आ रही परेशानियों के कारण उन्होंने घर से भागने की ठानी और वह मुंबई आ गई यहां कर उन्होंने दर-दर की ठोकरे भी खाईं।

आयशा सिंह (Ayesha Singh)

आयशा सिंह का परिवार चाहता था कि वह वकालत में अपना करियर बनाएं। आयशा ने वकालत में एडमिशन ले भी लिया था। लेकिन उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग में हाथ आजमाया।