EntertainmentTV Shows & Serials

Big Boss 17 Twist : सलमान खान ने आयशा और मुनव्वर की लगाई जमकर क्लास, आयशा ने तोड़ा मुनव्वर से रिश्ता रो रो कर हुआ बुरा हाल

सलमान खान ने इस वीकेंड का वार में सबसे ज्यादा आयशा खान को खरी खोटी सुनाई। आयशा का यह पहला वीकेंड का वार था और उन्होंने कभी ऐसी उम्मीद भी नहीं लगाई थी कि यह सब हो जाएगा। फटकार खाने के बाद आयशा खान फूट फूट कर रोई।

बिग बॉस 17 के शुक्रवार के वीकेंड का वार में सलमान खान ने आयशा खान को जमकर खरी खोटी सुनाई। सलमान की डांट खाने के बाद आयशा मुनव्वर से काफी नाराज हो गई।इतना ही नहीं आयशा ने मुनव्वर से कहा कि अब वह कभी अपनी शक्ल उन्हें ना दिखाएं।इतना ही नहीं आयशा ने कहा आज से उनका और मुनव्वर का कोई रिश्ता नहीं है। मुनव्वर उन्हें संभालने भी जाते हैं लेकिन वह उनसे दूरी बना लेती है।शो का प्रोमो वीडियो सामने आ रहा है जिसमें सलमान खान आयशा से उनका मकसद पूछते हैं तो वह कहती है कि उन्हें माफी चाहिए। सलमान कहते हैं माफी नेशनल टीवी पर चाहिए आपको?

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Ankita Lokhande : अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह को लेकर दिए गए बयान की वजह से आ गई ट्रोलर्स के निशाने पर, रिया चक्रवर्ती ने कही सही बात

सलमान फिर मुनव्वर से कहते हैं कि झगड़े के बीच आप हमेशा क्यों होते हैं लेकिन ऐसे नेशनल टीवी पर मुनव्वर अच्छे बने रहते हैं। स्टैंड अप कॉमेडी में आप क्या-क्या बोल जाते हैं लेकिन यहां पर आपका बिल्कुल भी मुंह नहीं खुलता है, जिस तरह आपका रिश्ता दिखाया जा रहा है। वह नाराजगी वाला नहीं है। यह सब क्या गेम चल रहा है? सलमान खान की डांट सुनने के बाद आयशा काफी उदास हो जाती है और काफी इमोशनल भी हो जाती है।वह फूट फूट का रोने भी लगती है।

अंकिता उन्हें संभालने जाती है। उसी वक्त आयशा कहती है कि मैंने इसके लिए शो नहीं किया था। वही जब मुनव्वर आयशा को शांत करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो आयशा उनसे कहती है कि आगे मत आना। वह कहती है कि मुझे अपनी शक्ल भी मत दिखाना। प्लीज! आज के बाद जिंदगी में मत आना।वो हैरान हो जाते हैं और वहीं खड़े रहते हैं।
इसी बीच अंकिता की भी काफी तारीफ की जा रही है। सभी लोग कमेंट में कह रहे हैं की वीडियो में जिस तरह अंकिता सबके साथ खड़ी रहती है।वह एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस है। चाहे कोई कितना भी लड़े लेकिन जब कोई इंसान अकेला पड़ता है तो अंकिता उसकी मदद जरूर करती है और वह इमोशनली सपोर्ट भी करती है।