Entertainment

Actressess Leaked MMS Video : इन बड़ी बड़ी एक्ट्रेस की mms लीक वीडियो ने सोशल मीडिया पे खूब मचाया है कोहराम,जानिए किस एक्ट्रेस का नाम है इसमे शामिल।

अक्सर देखा जाता है कि ग्लैमर की दुनिया हर किसी को रास नहीं आती है।यह टिक पाना बहुत मुश्किल होता है। कई सारे लोग ऐसे भी होते हैं जो सितारों की इमेज खराब करने पर तुले होते हैं और कई ऐसे होते हैं जिनकी इमेज अपने आप खराब हो जाती है,जो कई सारी एक्टर या एक्ट्रेस के एमएमएस वायरल कर देते हैं जिनके बाद यह प्राइवेट वीडियो लीक होते ही सनसनी फैल जाती है। ऐसे ही कुछ हसीनाएं हैं जिनके प्राइवेट वीडियो लीक हुए लेकिन उन्होंने बाद में इस बात को नकार गई कि इस वीडियो में वह है ही नहीं।

ये भी पढें  Amrapali and Nirahua Suhagrat Video : आम्रपाली और निरहुआ दोनों एक दूसरे के प्यार में दिखे व्यस्त, भोजपुरी फिल्म से रिलीज हुआ हिंदी सॉन्ग "मेरे महबूब"

अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया सेंसेशन है और उन्होंने अपना नाम कच्चा बादाम गाने पर डांस करके बनाया था। लेकिन कुछ दिनों बाद उनका एक एमएमएस वीडियो भी लीक हो गया था जिसके बाद उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया था। उन्होंने कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी पार्टिसिपेट किया था। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को फेक बताया।

तृषा कृष्णन

View this post on Instagram

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

तृषा कृष्णन साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दे कि उनका एक वीडियो और तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें वह गले मिलते और किस करते हुए नजर आ रही थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इस बात से पूरी तरह से इनकार कर दिया था।

ये भी पढें  Pracchand Ashok New Promo : एकता कपूर का शो प्रचंड अशोक का प्रोमो हुआ रिलीज, लोगों ने कहा नागिन को भी पीछे छोड़ दिया इसने

नयनतारा

हाल ही में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में देखा गया था और उन्होंने यही से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया लेकिन इसके अलावा उनका भी एक एमएमएस वीडियो सामने आया था जो काफी वायरल हुआ था।कुछ खबरों के अनुसार बताया गया कि इस वीडियो को सिंबू ने रिलीज किया था।

तृषाकर मधु

तृषाकर मधु भी एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उनका भी एक MMS वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो में वह काफी अपने बॉयफ्रेंड के क्लोज नजर आ रही थी। वीडियो को देखने के बाद में हर कोई काफी हैरान हो गया था।