बिजनेस

अमेज़ॅन की नई बिग स्प्रिंग सेल अभी शुरू हो गई है – यहां वह सब कुछ है जो आपको स्प्रिंग आवश्यक वस्तुओं ..

स्प्रिंग फ़ैशन, फ़िटनेस उत्पाद, सफ़ाई और यार्डवर्क संबंधी आवश्यक चीज़ें और अमेज़न डिवाइस जैसी मौसमी वस्तुओं पर बड़ी बचत करें। साथ ही, प्राइम सदस्यों को विशेष सौदे मिलते हैं।

अमेज़न की पहली बिग स्प्रिंग सेल अब 25 मार्च तक चल रही है, जिससे ग्राहकों को मौसमी प्रासंगिक वस्तुओं पर शानदार डील खरीदने का मौका मिलेगा। आपको गर्म मौसम की आवश्यक वस्तुओं जैसे वसंत फैशन, आउटडोर फर्नीचर, लॉन और बगीचे की आवश्यक वस्तुएं, सफाई और व्यवस्थित करने वाले उत्पाद, और बहुत कुछ पर छूट मिलेगी। सभी ग्राहक बिक्री में खरीदारी कर सकते हैं, जिसमें इको और किंडल डिवाइस जैसे अमेज़ॅन उपकरणों पर सौदे शामिल हैं, और प्राइम सदस्यों को रोमांचक, विशेष सौदों तक पहुंच मिलती है।

आप अभी से amazon.com/bigspringsale पर डील की खरीदारी कर सकते हैं। बार-बार जाँच करना सुनिश्चित करें क्योंकि हम छह-दिवसीय कार्यक्रम के प्रत्येक दिन नए सौदे जारी करेंगे।

अमेज़न की पहली बिग स्प्रिंग सेल के बारे में सब कुछ जानने के लिए पढ़ते रहें।

बिक्री अब 25 मार्च तक जारी है।

अमेज़न की बिग स्प्रिंग सेल के दौरान मैं किस प्रकार के सौदे मिलने की उम्मीद कर सकता हूँ?

ये भी पढें  Share Market : शेयर मार्केट में फिर से हुआ हंगामा, 700 अंक पर टूटा सेंसेक्स, एचडीएफसी के शेयर में भी आई गिरावट

सौंदर्य उत्पादों पर 50% तक की छूट

खेल और आउटडोर उपकरणों पर 50% तक की छूट

घरेलू उत्पादों पर 40% तक की छूट

वसंत परिधान पर 40% तक की छूट

इलेक्ट्रॉनिक्स पर 40% तक की छूट

कुछ शीर्ष सौदे देखें.

मैं अमेज़न की बिग स्प्रिंग सेल के दौरान सर्वोत्तम डील कैसे पा सकता हूँ?

amazon.com/bigspringsale पर बिग स्प्रिंग सेल डील खोजें। छह दिवसीय आयोजन के दौरान हर दिन नए सौदे सामने आएंगे, इसलिए बचत के नए अवसरों के लिए बार-बार जांच करना न भूलें।

क्या मुझे सेल में खरीदारी करने के लिए प्राइम सदस्य बनना होगा?

नहीं, सभी ग्राहक बिग स्प्रिंग सेल में खरीदारी कर सकते हैं। प्राइम सदस्यों के पास रोमांचक, विशेष सौदों के एक सेट तक विशेष पहुंच होगी, जो amazon.com/bigspringsale पर पाया जा सकता है। यदि आप अभी तक प्राइम सदस्य नहीं हैं, तो आप तेज, मुफ्त शिपिंग, मनोरंजन, विशेष बचत और बहुत कुछ जैसे सदस्य लाभ प्राप्त करना शुरू करने के लिए अभी शामिल हो सकते हैं।

क्या अमेज़न की बिग स्प्रिंग सेल के दौरान ऑर्डर किया गया सामान जल्दी भेजा जाएगा?

ग्राहक अमेज़ॅन की बिग स्प्रिंग सेल के दौरान आत्मविश्वास से खरीदारी कर सकते हैं, यह जानकर कि हम अपनी डिलीवरी गति पर गर्व करते हैं। उत्पादों के विस्तृत चयन में तेज़ और विश्वसनीय डिलीवरी अमेज़ॅन की ग्राहक पेशकश की आधारशिला और हमारे लिए एक स्थायी प्राथमिकता बनी हुई है। हमारे पास मुफ़्त प्राइम शिपिंग के साथ 300 मिलियन से अधिक आइटम उपलब्ध हैं और लाखों सबसे लोकप्रिय आइटम मुफ़्त उसी दिन या एक दिन में डिलीवरी के साथ उपलब्ध हैं। पिछले साल, हमने प्राइम सदस्यों के लिए अपनी अब तक की सबसे तेज़ वैश्विक शिपिंग गति हासिल की, जिसमें चार अरब से अधिक इकाइयाँ उसी दिन या अगले दिन यू.एस. में पहुंचीं।

बिग स्प्रिंग सेल में छोटे व्यवसाय कैसे शामिल हैं?

महिलाओं के स्वामित्व वाले व्यवसायों के तीन संस्थापकों की एक तस्वीर जो अमेज़ॅन स्टोर पर अपने उत्पाद बेचते हैं। अमेज़न के स्टोर में खरीदारी करने के लिए महिलाओं के स्वामित्व वाले 6 प्रेरक छोटे व्यवसाय अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने में हमारे साथ शामिल हों और उन कुछ महिलाओं से मिलें जो अमेज़ॅन स्टोर में अपने छोटे व्यवसायों को बढ़ाने में सफलता पा रही हैं। और पढ़ें ग्राहक बिग स्प्रिंग सेल सहित हर दिन अमेज़न पर छोटे व्यवसायों की खरीदारी कर सकते हैं। अमेज़ॅन के स्टोर में छोटे व्यवसायों के आइटम खोजने के लिए हमारे सपोर्ट स्मॉल स्टोरफ्रंट पर जाएं, जिसमें काले-स्वामित्व वाले, महिला-स्वामित्व वाले, सैन्य परिवार-स्वामित्व वाले, हिस्पैनिक-स्वामित्व वाले, एशियाई और प्रशांत द्वीपसमूह-स्वामित्व वाले और LGBTQIA-स्वामित्व वाले व्यवसाय शामिल हैं।

ये भी पढें  Indian Rupees : रुपए ने मारी बाजी चीन और जापान रह गए हक्के-बक्के, भारत निकाला आगे, दिखाई अपनी ताकत

मैं प्राइम के लिए कैसे साइन अप करूं?

प्राइम सदस्यों को बिग स्प्रिंग सेल के दौरान और पूरे साल विशेष लाभ और सौदे मिलते हैं। यू.एस. में, कोई भी $14.99 प्रति माह या $139 प्रति वर्ष पर प्राइम में शामिल हो सकता है, और प्राइम वीडियो, अमेज़ॅन म्यूज़िक, प्राइम गेमिंग, आरएक्सपास, ग्रुभ+, अमेज़ॅन फोटोज, प्राइम एक्सक्लूसिव डील और बहुत कुछ का आनंद ले सकता है। इसके अतिरिक्त, कॉलेज के छात्र छह महीने के परीक्षण के साथ प्राइम स्टूडेंट को आज़मा सकते हैं, फिर उन्हें प्रति माह $7.49, या प्रति वर्ष $69 का भुगतान करना होगा। योग्य सरकारी सहायता प्राप्तकर्ता $6.99 प्रति माह पर प्राइम एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। प्राइम के बारे में और जानें।