मनोरंजन

Rekha Biggest Cat Fight : रेखा की केवल जया बच्चन ही नहीं बल्कि तीन और एक्ट्रेस थी पक्की दुश्मनी, एक ने तो कह दिया था डायन

70 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा आज भी एवरग्रीन एक्ट्रेस है। आज भी वह उतनी खूबसूरत है जितनी वह 70 के दशक में हुआ करती थी लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से उनके दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा बने। कभी फिल्म के सेट पर उनकी को स्टार के साथ लड़ाई हुई तो कभी सरे आम इंटरव्यू में उन्हें लताड़ा गया आईए जानते हैं उनकी पूरी कहानी
रेखा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थी और उनकी सच्चे प्यार की तलाश का भी पूरी नहीं हुई लेकिन यह संघर्ष और विवादों में काफी आई ।

रेखा की जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से हैं जो कभी भी भूल नहीं जा सकते हैं। रेखा ने कई सारी एक्ट्रेस से पंगे भी लिए जिसके वजह से वह काफी फेमस भी हुई और उनका यह पंगा इतना बढ़ गया है कि उन्होंने एक दूसरे से आपस में बात करना भी बंद कर दिया और एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती थी। रेखा के फैन से जानकर काफी हैरान होंगे की रेखा की दुश्मनी सिर्फ जया बच्चन के साथ ही नहीं थी बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस नरगिस दत्त, रीना रॉय और मौसमी चटर्जी से भी उनकी काफी दुश्मनी थी और यह इन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे।

ये भी पढें  Rekha Slapped : जानिए अक्षय कुमार की किस हीरोइन को रेखा ने जड़ दिया था थप्पड़? रोई थी एक्ट्रेस फूट-फूट कर

बताया जाता है कि करियर के शुरुआती दिनों में रेखा जया बच्चन की अच्छी दोस्ती हालांकि अमिताभ बच्चन सॉन्ग जय की शादी के बाद दोनों का रिश्ता काफी बदल गया 70 के दशक में रेखा का नाम अभी अमिताभ के साथ जुड़ गया

आज भी इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड में काफी फेमस है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अमिताभ बच्चन जब शादीशुदा थे और जया संग अपनी मैरिड लाइफ जी रहे थे. तब रेखा-अमिताभ की अफेयर की अटकलें लगने लगी थीं. ऐसे में जया और रेखा के बीच काफी मनमुटाव आ गया.

बताया जाता है कि एक बार जया बच्चन बिना अमिताभ बच्चन को बताएं सेट पर पहुंच गई थी वहां उन्होंने रेखा को कोने में अमिताभ बच्चन से बात करते हुए देखा। इसके बाद जया बच्चन बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन दोनों का झगड़ा होने लगा।

ये भी पढें  Ramayan Sita B grade movies : जाने क्यों करनी पड़ी थी रामायण की सीता को बी ग्रेड फिल्में भोजपुरी समेत 8 भाषाओं में की फिल्में

जया बच्चन के अलावा सुपरस्टार संजय दत्त की मां और सुनील दत्त की वाइफ नरगिस दत्त भी रेखा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। रेखा नरगिस की भी पक्की दुश्मनी थी।बताया जाता है कि एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने रेखा को खूब भला बुरा कहा था और उन्होंने उनके चरित्र पर कई सारे इल्जाम भी लगाए थे।

1976 में दिए इंटरव्यू में नर्गिस ने रेखा को जमकर बातें कही उन्होंने कहा कि रेखा मर्दों को अपने जाल में फंसाती है।उन्हें एक मजबूत आदमी की जरूरत है कुछ लोगों की नजर में वह चुड़ैल से काम नहीं थी .नरगिस ने ये बातें तब कही जब रेखा का नाम उनके बेटे संजय दत्त के साथ जोड़ा गया.

मौसमी चटर्जी का भी पंगा काफी बार रेखा के साथ हुआ दोनों की पहली फिल्म भोला भाला में एक साथ देखा गया था कहा जाता है की फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि फैस आज तक नहीं भूल पाए हैं दरअसल इस फिल्म के पोस्टर में मेकर्स ने इसके नेम टाइटल में रेखा का नाम मौसमी से पहले रखा था. बस क्या, ये बातें मौसमी को पसंद नहीं आईं और उन्होंने अपना सारा गुस्सा मीडिया के सामने उड़ेल दिया. कहा जाता है कि मौसमी ने एक बार एक इंटरव्यू में रेखा को लेकर कहा था कि अन्य हीरोइनों की तरह पब्लिसिटी की भूखी नहीं हूं.

ये भी पढें  Bhojpuri Actresses MMS Leak : इन एक्ट्रेस को झेलना पड़ा बदनामी का दर्द,लीक हो गए प्राइवेट वीडियो, संभावना सेठ भी हैं शामिल

रीना रॉय संग भी रेखा का काफी पंगा हुआ था. कहा जाता है कि फिल्म नागिन के सेट पर रेखा रीना रॉय से कपड़ों को लेकर काफी लड़ाई की थीं. ऐसे में रीना रॉय ने रेखा को बहुत भला बुरा कह दिया था.