EntertainmentVideos

Ranbir Kapoor Defeated : रणबीर कपूर ने पछाड़ा सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे ऐक्टर्स को भी, बनाए ऐसे रिकॉर्ड की हिल गए सभी

बॉलीवुड के टैलेंटेड और डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर हर जगह छाए हुए हैं और वह अपनी फिल्म की सफलता का जश्न भी मना रहे हैं।उनकी यह फिल्म रिलीज होने के साथी बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई है और अब इसकी कमाई का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच, इस फिल्म के जरिए रणबीर ने एक नया मुकाम हासिल किया है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार छाए हुए हैं।उनकी फिल्म एनिमल ने जबरदस्त ताबड़तोड़ कमाई की है जिसके बाद कई सारे नए रिकॉर्ड भी बने हैं। इस फिल्म के जरिए रणवीर ने धमाल मचा दिया है। ये फिल्म भारत की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में भी अब शामिल हो गई है।
आईएमडीबी के अनुसार इस लिस्ट में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की एंट्री के साथ सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी काफी नुकसान हुआ है।भारत की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले सलमान खान की फिल्म सुल्तान और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 शामिल थी।

वही जब से रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल कि इस लिस्ट में एंट्री हुई है,तब से सुल्तान और 2.0 फिल्म गायब हो गई है।आपको बता दे की एनिमल के आने से यह दो फिल्में कैसे बाहर हो गई हैं।

दरअसल एनिमल से पहले इस लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म जवान की भी एंट्री हुई थी और जब एनिमल की एंट्री हुई तो उन दोनों फिल्मों को पीछे कर दिया। इस वजह से लिस्ट से यह दोनों बाहर हो गई। इस लिस्ट में अभी एनिमल नवल स्थान पर है लेकिन कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में यह लिस्ट में और आगे बढ़ जाएगी।

ये भी पढें  Trishakar Madhu MMS : जाने क्या है पूरा सच त्रिशाकर मधु के एमएमएस के पीछे, रो-रो कर बताइ आपबीती

बता दें, एनिमल एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और संपादन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्होंने प्रणय रेड्डी वांगा और सौरभ गुप्ता के साथ पटकथा भी लिखी है. फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियोज के तहत भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा किया गया है.

फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में, रणविजय “विजय” सिंह को अपने पिता की हत्या के प्रयास के बारे में पता चलता है और वह बदला लेने के लिए निकल पड़ता है.वहीं, अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड लगभग 768.9 करोड़ का बिजनेस किया है और इसकी कमाई की रफ्तार अब तक बॉक्स ऑफिस पर काफी तेज है. लोगों को रणबीर कपूर की यह फिल्म बेहद पसंद आई है.