Latest News

Bihar News : गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ कर जबरदस्ती करवा दी शादी, मंदिर में करने गए थे केवल पूजा

मुंगेर में ग्रामीणों के द्वारा एक प्रेमी जोड़े की शादी करवाने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है की प्रेमिका घर से मंदिर जाने के बहाने निकली थी.पूजा अर्चना करने के बाद प्रेमी जोड़ा पंचायत भवन पहुंच गया जहां ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया.

बिहार के मुंगेर में ग्रामीणों के द्वारा एक प्रेमी जोड़े की जबरदस्ती शादी करवाने का मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका अपने घर वालों से यह कह कर निकली थी कि वह मंदिर जा रही है. इसी बीच ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई.पूछताछ के बाद दोनों की रजामंदी से वहीं दोनों की शादी करवा दी गई। यह घटना अब इलाके में काफी चर्चा में है।

ये भी पढें  10 साल मे बढ़ी नितिन गडकरी की 13 करोड़ की संपत्ति,खुद किया सम्पति के बारे मे साझा।

दरअसल, टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के देवघरा स्थित ऊंचेश्वर नाथ महादेव की पूजा करने आए प्रेमी व प्रेमिका की ग्रामीणों ने मौके पर ही शादी करवा दी. इस शादी के वक्त पंचायत के मुखिया सुरेश यादव एवं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अजीत कुमार उर्फ मुन्ना यादव उपस्थित रहे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

बताया जा रहा है की लड़की टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के भलगुडी निवासी शिवचरण पटेल की पुत्री कुमारी भारती है. जिसका प्रेम प्रसंग 2019 से संपूर्णानंद से चल रहा था. उसका प्रेमी संपूर्णानंद भागलपुर जिला अंतर्गत सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मंझली गांव का निवासी है.

ये भी पढें  सुभाष चंद्र बोस के पोते ने लगाई कंगना को फटकार, राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए इतिहास को विकृत नहीं

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी जिसके बाद दोनों ने मंदिर में पूजा करने के नाम पर मंदिर में मिलने का प्लान बनाया। भारती घर से निकल पड़ी और उधर संपूर्णानंद भी मंदिर पहुंच गया। दोनों ने यहां पूजा अर्चना की और फिर नोनाजी पंचायत के विकास भवन में बातचीत करने लगे. जहां ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया.

इसकी सूचना पंचायत के मुखिया एवं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि को दी गई. जिनकी उपस्थिति में प्रेमी-प्रेमिका की रजामंदी से शादी करवा दी गई.

इस मामले में प्रेमी संपूर्णानंद ने कहा है कि भारती से उसकी पहली मुलाकात इटारसी में हुई थी यहां संपूर्णानंद के चचेरे भाई रेलवे में नौकरी करते थे। चचेरे भाई की शादी भारती की बहन से हुई थी. बकौल संपूर्णानंद- हम दोनों का प्रेम प्रसंग 2019 से चल रहा है. भारती अब प्रेमिका से पत्नी बन गई है. इस रिश्ते से भारती भी खुश है.