BhojpuriEntertainment

Bhojpuri Actress Priyanka Pandit : प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद यह भोजपुरी एक्ट्रेस बनी कान्हा की दीवानी, अब बिता रही है ऐसे जिंदगी

अब तक कई सारी एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़ छोड़ दी है और उन्होंने आध्यात्मिक का रास्ता चुन लिया है. इस लिस्ट में कई सारी एक्टर एक्ट्रेस का नाम आता है लेकिन अब इस लिस्ट में एक भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो गया है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की.

आपको बता दे प्रियंका पंडित भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस थी और लोगों ने बेहद पसंद भी करते थे. यह अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों पर राज करती थी लेकिन अब उन्होंने ग्लैमर की इंडस्ट्री छोड़कर अध्यात्म को चुन लिया है.प्रियंका ने अपने रहन-सहन से लेकर अपने खान-पान सब कुछ बदल दिया है। वह सिर्फ सात्विक खाना खाती हैं. इसकी झलक वे अपने इंस्टाग्राम वीडियोज और तस्वीरों से देती रहती हैं.

ये भी पढें  Nirahua and Amrapali Hot Video : आम्रपाली के देसी अंदाज को देखकर निरहुआ हुए पागल, सब कुछ छोड़ पीछे पड़ गए आम्रपाली के

एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद प्रियंका भगवान श्री कृष्ण की परम भक्त बन गई है। एक्ट्रेस हमेशा ही कृष्ण भक्ति में ली नजर आती है। वह भागवत गीता और संस्कृत श्लोक का पाठ भी करती हैं और फिर हिंदी में अनुवाद करके उसे अपने फैंस को सुनती हैं। प्रियंका की तमाम तस्वीरें आपको कृष्ण की भक्ति करते हुए मिल जाएंगी. अब उन्होंने सबकुछ छोड़ कान्हा को ही अपना दोस्त बना लिया है.

बता दें कि, प्रियंका पंडित भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं. लेकिन एक हादसे ने उनकी जिंदगी ही बदल दी. दरअसल एक्ट्रेस का पिछले साल एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना की गई थी। इस साल एक्ट्रेस ने अपने इस एमएमएस वाली खबर पर प्रतिक्रिया दी है।
प्रियंका पंडित अब बस श्रीकृ्ष्ण की भक्त हैं और उनके लिए अपना जीवन जी रही हैं.